Wednesday 31 July 2013

38 साल बाद होगा जय-वीरू का 'मिलन'

मुंबई। 'शोले' में अपनी जय-वीरू की जोड़ी से जलवा दिखाने वाले धमेंद्र और अमिताभ बच्चन की जोड़ी का जादू 38 साल बाद फिर दिखाई देगा। दोनों किसी फिल्म में एक साथ काम नहीं करने जा रहे। दरअसल जल्द ही शोले के थ्री डी संस्करण का प्रीमियर होगा, जिसमें फिल्म की पूरी टीम के साथ जय-वीरू के मौजूद रहने की भी उम्मीद है।
Sholay, Amitabh Bachchan, Dharmendra, Hema Malini, Jaya Bachchan, Amzad Khan, Sanjeev Kumar, Salim Khan, Javed Akhtar, Sholay 3D version, Premiere, Jayanti Lal Gada, 15 August, Entertainment News
1975 में रिलीज हुई शोले का थ्रीडी संस्करण बनकर लगभग तैयार हो चुका है। फिल्म निर्माता इसके लिए एक बहुत आलीशान प्रीमियर की तैयारी कर रहे हैं। खबर है कि फिल्म के निर्माता जयंतीलाल गड़ा और सिप्पी बंधुओं ने प्रीमियर पर इसके सितारों अमिताभ, धर्मेद्र, हेमा मालिनी और जया बच्चन के साथ कहानी लिखने वाले सलीम खान और जावेद अख्तर को भी न्यौता देने का फैसला किया है। दुर्भाग्य की बात यह है कि फिल्म में गब्बर की अमर भूमिका अदा करने वाले अमजद खान और ठाकुर का रोल करने वाले संजीव कपूर इस यादगार मौके को देखने के लिए अब इस दुनिया में नहीं हैं।
Read More...

No comments:

Post a Comment