Tuesday 19 August 2014

BMC to conduct inquiry into closed road next to SRK's bungalow

शाहरुख खान के बंगले 'मन्नत' के साथ वाला रोड खोलने को लेकर मुंबई नगर पालिका को लेकर एक बार फिर शिकायत की गई है। वाचडॉग फाउंडेशन की इस शिकायत पर बीएमसी ने जांच करने का वायदा भी किया है।

वाचडॉग फाउंडेशन ने बीएमसी कमिश्नर सीताराम कुंते को अपनी शिकायत में कहा है कि मन्नत के बगल वाला रोड आम लोगों के लिए खोला जाना चाहिए। दरअसल, शाहरुख खान के बंगले के बगल वाला रोड माउंट मैरी चर्च तक पहुंचने का शॉर्टकट रास्ता है, लेकिन यह रोड पिछले तीन साल से बंद है।

यह रोड शाहरुख खान की सुरक्षा को ध्यान में रखकर बंद किया गया है। लेकिन रोड बंद होने की वजह से हर साल होने वाले बांद्रा फेयर में हजारों लोगों को दिक्कत का सामना करना पड़ता है। पिछली बार काफी बवाल होने पर बांद्रा फेयर के तीसरे दिन यह रोड खोला गया था, लेकिन उसके बाद फिर से बंद कर दिया गया।

वाचडॉग फाउंडेशन के ट्रस्टी निकोलस अलमीदा का कहना है कि लोगों को इस रूट पर जाने से रोकना गैर कानूनी है। पिछले साल जब यह रोड खोला गया था तो हमें भरोसा दिलाया गया था कि यह रास्ता अब हमेशा खुला रहेगा। लेकिन यह फिर से बंद कर दिया गया।

बीएससी के जोन 3 के सहायक उपायुक्त प्रशांत सतपले ने इस बात की पुष्टि की है कि बीएमसी कमिश्नर ने इस मामले में नए सिरे से जांच के आदेश दिए हैं। सतपले ने कहा, मुझे इस मामले की जांच करके कमिश्नर को रिपोर्ट देने के लिए कहा गया है।

No comments:

Post a Comment