Wednesday 13 August 2014

Prakash raj escapes an accident

फिल्म अभिनेता प्रकाश राज एक सड़क हादसे में बाल-बाल बच गए। उनकी कार बस से टकराने से बच गई। लेकिन जो नजारा उन्होंने इस दौरान देखा, वह चौंकाने वाला था।

वे हैदराबाद के ट्रैफिक सिग्नल पर इंतजार कर रहे थे, तभी उनकी कार एक बस से टकराते-टकराते बच गई। प्रकाश राज ने अपने ट्विटर पेज पर इसकी जानकारी दी है। उन्होंने लिखा, 'मैं इस घटना से घबरा गया था। हालांकि उन्हें मुझे चोट नहीं आई। उन्होंने लिखा, गाडिय़ों का जाम लगा हुआ था, तभी एक बस पीछे से उनकी तरफ आई।

उन्होंने लिखा, मुझे ये देखकर आश्चर्य हुआ कि लोग जहां इधर-उधर गिरे पड़े थे, वहीं वहां के कुछ युवा उन्हें मदद करने की बजाय फोटो खिंचने में लगे हुए थे। बतौर प्रकाश राज, ये शर्म की बात है और मुझे ऐसा नजारा देख बहुत अजीब लगा। मुझे अपनी चोट से ज्यादा ये नजारा देखकर दुख हुआ।

Source: Newspapers

No comments:

Post a Comment