Friday 29 August 2014

Too scared of Salman Khan?

बॉलीवुड में सलमान खान का कितना जबरदस्त खौफ है, इसका एक नजारा कल देखने को मिला, जब कट्रीना कैफ के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करने जा रही सिने कॉस्ट्यूम एंड मेकअप आर्टिस्ट्स एसोसिएशन ने सलमान के डर की वजह से अपना प्रदर्शन टाल दिया।

दरअसल कट्रीना कैफ से एसोसिएशन की नाराजगी उनके मेकअप की वजह से है। फैंटम फिल्म के लिए कट्रीना के मेकअप का जिम्मा इंटरनेशनल मेकअप आर्टिस्ट डेनियर बॉअर के पास है। मुंबई में सिर्फ उन्हीं मेकअप आर्टिस्ट को काम करने की इजाजत नहीं हैं, जो एसोसिएशन में रजिस्टर्ड नहीं है।

इसी वजह से फिल्मिस्तान स्टूडियो में एसोसिएशन के लोग कट्रीना के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करने गए थे। फैंटम की शूटिंग फिल्मिस्तान स्टूडियो में कल सुबह दस बजे शुरू हुई और विरोध जताने के लिए आर्टिस्ट तुरंत पहुंच गए। लेकिन एक खबरी के मुताबिक, सलमान के डर की वजह से इन आर्टिस्ट ने अपना प्रदर्शन टाल दिया। इससे पहले जून में जब इस एसोसिएशन ने विरोध जताया था तो सलमान खान ने मामला सुलझाया था।

सिने कॉस्ट्यूम एंड मेकअप आर्टिस्ट्स एसोसिएशन के अध्यक्ष शरद शेलर ने इस खबर की पुष्टि की। शरद ने बताया, 'हां आर्टिस्ट डेनियल बॉअर के खिलाफ प्रदर्शन करने गए फिल्मिस्तान गए थे। लेकिन कोई भी प्रदर्शन करने के लिए आगे नहीं आया क्योंकि सबको डर था कि सलमान भाई दोबारा इस मामले में आ जाएंगे। हम जल्दी ही एक मीटिंग करके तय करेंगे कि उन आर्टिस्ट को काम करने से कैसे रोका जाए, जो रजिस्टर्ड नहीं हैं।'

No comments:

Post a Comment