Wednesday 27 August 2014

Raina played a fantastic knock: Dhoni

भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने टेस्ट श्रृंखला में मिली करारी हार के बाद दूसरे वनडे में मिली जीत पर राहत की सांस लेते हुए 50 ओवरों के प्रारूप को फॉर्म में लौटने के लिए अच्छा करार दिया।

गौरतलब है कि सुरेश रैना के शतक से मिले टॉनिक के दम पर भारत ने बुधवार को कार्डिफ में इंग्लैंड पर दूसरे वनडे अंतरराष्ट्रीय मैच में डकवर्थ-लुईस पद्वति से 133 रन की बड़ी जीत दर्ज करके पांच मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बनायी।

धौनी ने कहा कि अगले तीन मैचों में इंग्लैंड की टीम की तुलना में हमें अधिक समर्थन मिलेगा। आप एक आयामी क्रिकेट नहीं खेल सकते। यह फॉर्म में वापसी करने के लिए अच्छा प्रारूप है। शुरुआत महत्वपूर्ण होती है। पहले दस ओवर में हम अपेक्षित रन नहीं बना पाए, लेकिन हम जानते थे कि यदि 30 ओवर के बाद हम एक अच्छी साझेदारी निभा देते हैं तो फिर स्कोर दोगुना कर सकते हैं।'

उधर, इंग्लैंड के कप्तान एलिस्टेयर कुक ने कहा कि हमारी टीम ने अच्छा खेल नहीं दिखाया और आगे के तीनों मैचों में खेल के हर विभाग में अच्छा प्रदर्शन करने पर ही वापसी कर सकते हैं। सुरेश और धौनी को इस बात का श्रेय जाता है कि उन्होंने हमें मैच से बाहर कर दिया और हम प्रतिक्रिया व्यक्त करने में सुस्त रहे।

No comments:

Post a Comment