Tuesday 26 August 2014

Shah Rukh Khan gets police protection post receiving threats

फिल्म निर्माता करीम मोरानी के घर बाहर हुई फायरिंग के बाद मोरानी के दोस्त और अभिनेता शाहरुख खान को भी अंडरवर्ल्‍ड से धमकी मिलने की खबर है। इस धमकी के बाद शाहरुख के बंगले 'मन्नत' की सिक्योरिटी भी बढ़ा दी गई है।

सूत्रों का कहना है कि अली मोरानी के घर के बाहर फायरिंग करने वाले गैंगस्टर रवि पुजारी ने फोन करके धमकी दी और शाहरुख खान की आने वाली फिल्म के ओवरसीज राइट्स देने को कहा। खबर है कि मुंबई पुलिस ने इस मामले में पुजारी के एक साथी को हिरासत में ले लिया है और क्राइम ब्रांच की एक टीम मन्नत की सिक्योरिटी में लगा दी है।

शाहरुख की तरफ से इस मामले पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। इससे पहले शनिवार रात मुंबई के जुहू इलाके में अली मोरानी और करीम मोरानी के घर के बाहर कुछ अज्ञात लोगों ने फायरिंग की। 'राजा हिन्दुस्तानी', 'दामिनी' और 'दुश्मनी' जैसी कई ब़डी और सफल फिल्मों के निर्माता अली मोरानी को 2जी घोटाले के एक मामले में गिरफ्तार किया जा चुका है। एक न्यूज चैनल के साथ बात करते हुए गैंगस्टर रवि पुजारी ने हमले की जिम्मेदारी ली है। गैंगस्टर ने कहा कि उसने कुछ दिन पहले ही मोरानी को धमकी भरा फोन कॉल भी किया था।

No comments:

Post a Comment