Wednesday 27 November 2013

Bigg Boss in not good for Sangram Singh says wrestler Yogeshwar Dutt

Bigg Boss
अमित कर्ण, मुंबई। कलर्स चैनल के रियलिटी शो 'बिग बॉस साथ 7' में अपने अच्छे व्यवहार और सहनशीलता से रेसलर संग्राम सिंह भले ही सबका दिल जीत रहे हों, पर उनके साथी और प्रख्यात रेसलर योगेश्वर दत्त इससे संतुष्ट नहीं हैं। उनका मानना है कि अगले ओलंपिक में महज तीन साल बाकी हैं और संग्राम जैसे रेसलर को इतने लंबे समय तक शो में नहीं रहना चाहिए था।

योगेश्वर 'रिमोट कंट्रोल' टास्क के तहत बिग बॉस के घर में गए थे। इस टास्क में संबंधित प्रतिभागियों को अपने परिचितों को देखकर स्टेच्यू रहना है यानी वे अपने परिचितों की बात का कोई जवाब नहीं देंगे। इस टास्क में योगेश्वर के अलावा पायल रोहतगी, निगार खान, डॉली बिंद्रा और काम्या व एंडी की मां बिग बॉस के घर आएंगी। अरमान, तनीषा, कुषाल और एजाज के किसी परिचित या रिश्तेदारों को नहीं बुलाया गया है। यह एपिसोड गुरुवार रात प्रसारित होगा।

संग्राम के शो में शिरकत करने पर योगेश्वर ने कहा, 'यह गर्व का विषय है कि रियलिटी शो के इस दौर में लोग फिल्म, छोटे पर्दे के कलाकार और क्रिकेटर के साथ-साथ दूसरे खेल की शख्सियत से भी रू-ब-रू हो रहे हैं। लोगों को पता चल रहा है कि शांत और संयत होना कितना जरूरी है। सब कुछ अच्छा है, पर ऐसा शो करने से रेसलिंग के अभ्यास से ध्यान भटकता तो है। संग्राम मेरे सबसे अच्छे दोस्त हैं। सारा देश उन पर गर्व करता है। मेरी दिली ख्वाहिश थी कि वह एमेच्योर रेसलिंग पर ज्यादा ध्यान देते।' 


No comments:

Post a Comment