Friday 29 November 2013

Five million of royalty offer for the movie on Aarushi Talwar

Aarushi Talwar
आरुषि पर फिल्म के लिए पांच करोड़ की रायल्टी का ऑफर
गाजियाबाद [आशुतोष गुप्ता]। आरुषि-हेमराज हत्याकांड के मामले में विदेशी मीडिया भी सक्रिय हो गई है। इसके चलते लंदन के एक फिल्म निर्माता व प्रकाशक आरुषि के जीवन पर फिल्म बनाना और किताब लिखना चाहते हैं। इसके लिए वह तलवार दंपती को पांच करोड़ रुपये की रायल्टी भी देंगे। शुक्रवार को वह तलवार दंपति से मिलने डासना जेल पहुंचे, लेकिन उनकी मुलाकात नहीं हो सकी। वह मुलाकात के लिए 15 दिन का समय लेकर लौट गए हैं।
दोपहर लंदन के प्रकाशक व अंग्रेजी फिल्म निर्माता क्लिप एफ रनयार्ड जेल पहुंचे और जेल अधीक्षक डा. वीरेश राज शर्मा से मुलाकात की। उन्होंने आरुषि के जीवन पर फिल्म बनाने के लिए डा. नूपुर व राजेश तलवार से मिलने की इच्छा जाहिर की। उन्होंने बताया कि वह आरुषि पर किताब और फिल्म बनाना चाहते हैं। यदि इसके लिए तलवार दंपती ने स्वीकृति दे दी तो वह उन्हें पांच करोड़ रुपये की रायल्टी देंगे।

जेल अधीक्षक ने उन्हें बताया कि जेल नियमों के मुताबिक सजायाफ्ता कैदी से 15 दिन में तीन लोग मुलाकात कर सकते हैं और बृहस्पतिवार को तीन लोग मुलाकात कर चुके हैं। इस कारण 15 दिन से पहले उनसे कोई नहीं मिल सकता। इस पर रनयार्ड 15 दिन का समय लेकर लौट गए।
नूपुर का ब्लड प्रेशर सामान्य
शुक्रवार को कई दिन के बाद डा. नूपुर तलवार का ब्लड प्रेशर पहले से सामान्य आया। सुबह चिकित्सकों ने जांच की तो उनका ब्लड प्रेशर 102/ 120 था। उनके स्वास्थ्य के प्रति चिकित्सक काफी सतर्क हैं। जेल में उन्होंने तीनों समय खाना लिया।
इनका कहना है
नियमों के मुताबिक तलवार दंपती की मुलाकात पूरी हो चुकी है। निर्माता व प्रकाशक को 15 दिन बाद का समय दिया गया है। उनसे मुलाकात के लिए डा. नूपुर व डा. राजेश से पूछा जाएगा। यदि वह मुलाकात के इच्छुक होंगे तभी मुलाकात कराई जाएगी।
डा. वीरेश राज शर्मा, जेल अधीक्षक, डासना जेल


No comments:

Post a Comment