Wednesday 27 November 2013

Saif Ali Khan: This is my last visit to Delhi

Saif Ali Khan
जासं, नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान आए तो थे मतदाताओं को जागरूक करने के लिए, लेकिन लेटलतीफी व बड़बोलेपन की वजह से उन्हें प्रेस कांफ्रेंस किए बगैर वापस लौटना पड़ा। बाद में वे मतदाता जागरूकता बाइक रैली में शामिल तो हुए, लेकिन बाइक पर बैठने के बजाए उन्हें कार में ही रहना पड़ा। 
 
अपनी फजीहत की वजह से सैफ इतना बौखला गए कि उन्होंने कहा कि ये यहां आकर मैंने बहुत बड़ी गलती की, आगे से कभी दिल्ली नहीं आऊंगा। दिल्ली के उत्तरी जिला की ओर से बुधवार को बाइक रैली का आयोजन किया गया था। जिसमें भाग लेने वाले सैफ अली खान, सोनाक्षी सिन्हा, तिग्मांशु धुलिया और जिमी शेरगिल को पहले जिला चुनाव अधिकारी के कार्यालय में प्रेसवार्ता को संबोधित करना था। जिसके लिए सुबह 11.30 बजे का समय निर्धारित किया गया था। लेकिन, सैफ व अन्य बॉलीवुड स्टार लगभग दो बजे वहां पहुंचे। इसी बात को लेकर दोनों तरफ से बहस शुरू हो गई।

सैफ का कहना था कि दिल्ली की ट्रैफिक की वजह से उन्हें देर हुई है इसलिए माफी नहीं मांगेंगे। बाद में तिग्मांशु धुलिया के माफी मांगने पर उन्होंने भी इसके लिए खेद जताया लेकिन विवाद खत्म नहीं हुआ और उन्हें तथा अन्य कलाकारों को बाहर जाना पड़ा। इस बीच लगभग 15 मिनट तक दोनों तरफ से खूब नोंकझोंक होती रही और एक दूसरे को भला-बुरा कहते रहे। पूरे आयोजन में अव्यवस्था की स्थिति बनी रही।

बाइक रैली में शामिल होने वालों ने बताया कि वे बुलेट मोटरसाइकिल लेकर लगभग चार घंटे से यहां खड़े हैं। वहीं कुछ लोगों का यह भी आरोप था कि सैफ अली खान मतदाताओं को जागरूक करने नहीं बल्कि अपने फिल्म 'बुलेट राजा' के प्रमोशन के लिए फिल्म के निर्देशक व अन्य कलाकारों के साथ यहां आए हैं। इसीलिए बाइक रैली में सिर्फ बुलेट मोटरसाइकिल दिख रही है।

No comments:

Post a Comment