Wednesday 27 November 2013

Husband Supports to Gangrape Wife

rape
लखनऊ। हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए बरेली में एक व्यक्ति ने अपनी ही पत्नी का गैंगरेप करवाया। बरेली के नवाबगंज में दहेज की मांग पूरी नहीं होने पर एक महिला के साथ पति व ससुर की सहमति से देवर और ननदोई ने चार दिन तक बंधक बनाकर गैंगरेप किया। इसके बाद उसे घर से निकाल दिया। पीड़िता ने आठ लोगों के खिलाफ नवाबगंज थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

रिपोर्ट के अनुसार नवाबगंज निवासी एक युवती का विवाह इसी वर्ष पांच अप्रैल ग्राम फाजिलपुर के बेचेलाल के पुत्र हरीश कुमार के साथ हुआ था। विवाह के बाद पति हरीश कुमार, ससुर बेचेलाल व ननद दहेज के रूप में एक लाख रुपये की मांग करने लगे। विवाहिता ने दहेज की मांग पूरी करने में असमर्थता जताई तो उसका उत्पीड़न शुरू किया गया। विवाहिता का आरोप है कि उसे एक कमरे में बंद कर दिया गया, फिर पति व ससुर की राय से देवर मोहन लाल व राकेश कुमार तथा ननदोई सुनील कुमार और बाबूराम ने चार दिन तक उसके साथ गैंगरेप किया। जब विरोध किया तो पति व ससुर ने मारपीट कर घायल कर दिया। विवाहिता ने इसकी जानकारी किसी तरह परिवारवालों तक पहुंचाई, लेकिन ससुरालवालों ने उसे किसी से मिलने नहीं दिया। छह नवंबर को उसे घर से भी निकाल दिया।

इसके बाद पीड़ित ने पति हरीश कुमार, बेचे लाल, रामश्री, मोहनलाल, राकेश कुमार, सुनील, हरपाल व बाबूराम के खिलाफ थाना नवाबगंज में रिपोर्ट दर्ज करायी है। पुलिस ने विवाहिता का मेडिकल कराकर जांच शुरू कर दी है।


No comments:

Post a Comment