Friday 29 November 2013

Student Admitted in ICU After Teacher Punched

teacher punched
मुंबई। देश के महानगर मुंबई में एक पीटी टीचर द्वारा अपने 13 वर्षीय छात्र को मुक्का और लात मारने के बाद गंभीर हालत में आईसीयू में भर्ती कराया गया है। टिटवाला पुलिस स्टेशन में टीचर के खिलाफ मामला दर्ज कर उससे पूछताछ शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक छात्र के हेयर स्टाइल से गुस्सा होकर टीचर ने उसपर अपना गुस्सा निकाला।
घटना गुरुवार शाम की है जब उल्हासनगर का 13 वर्षीय अक्शान जयसिंघानी अपनी क्लास में बैठा था। उसी वक्त पीटी टीचर मोहित लाडे और श्रीपद भोसले क्लास में आए और लंबे बालों के लिए पहले तो अक्शान को डांट लगाई फिर तीन चांटे भी जड़ दिए। इसके अलावा उन्होंने तीन अन्य छात्रों की भी पिटाई लगाई।
अक्शान के मुताबिक जब टीचर क्लास से जाने लगे तो एक टीचर ने उसके सिर में बड़ी तेज घूंसा मारा जिससे उसके सिर में सूजन आ गई। इतने में ही दूसरे टीचर ने उसको तेज लात मार दी। उसने बताया कि मोहित और भोसले ने उसके सिर में कई घूंसे मारे और शरीर पर कई जगहों पर लात भी मारी। इसके बाद छात्र की हालत खराब हो गई। उसकी खराब हालत देखकर क्लास में भीड़ जमा हो गई।
अक्शान ने बाद में इसकी जानकारी अपने मां-बाप को भी दी। अक्शान के पिता शिरडी में होटल चलाते हैं। इसके बाद दोनों स्कूल के मालिक टीचर की शिकायत करने पहुंचे तो वहां पर स्कूल मालिक ने उलटा इन दोनों को ही धमका दिया। अक्शान के मुताबिक उसने छात्र से कहा कि उसको पास होना है कि नहीं।
अक्शान की हालत खराब हो जाने के बाद उसको अस्पताल में भर्ती कराया गया। बाद में अस्पताल वालों ने ही इसकी खबर पुलिस को की और स्कूल टीचर के खिलाफ मामला दर्ज हुआ। पुलिस ने आईपीसी की धारा 323 के तहत स्कूल टीचर के खिलाफ मामला दर्ज किया है। ठाणे के एसपी ने इस मामले में अन्य लोगों से पूछताछ करने और स्कूल टीचर के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की बात कही है।
हालांकि इन सभी के बीच अक्शान के पिता पुलिस कार्रवाई से संतुष्ट नहीं हैं। उनका कहना है कि इतना सब हो जाने के बाद भी पुलिस ने इसको गंभीरता से नहीं लिया, जिसके बाद उन्हें आईजी और एसपी को इसकी शिकायत करनी पड़ी।

No comments:

Post a Comment