Friday 29 November 2013

Delhi Police Havaldar Supports to Gangrape Wife

Delhi police havaldar
हवलदार ने भाई व दोस्त के साथ मिलकर पत्नी से किया गैंगरेप
वरिष्ठ संवाददाता, रोहतक। दिल्ली पुलिस में तैनात एक हवलदार ने अपने भाई व दोस्त के साथ अपनी ही पत्नी के साथ गैंगरेपकिया। वारदात को अंजाम घर में ही महिला को नशीला पदार्थ पिलाकर दिया गया। आरोपियों ने महिला की मोबाइल में वीडियो भी बनाया है। महिला की शिकायत पर अर्बन एस्टेट पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।
रामगोपाल कालोनी निवासी एक विवाहिता ने अर्बन एस्टेट थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि बृहस्पतिवार रात करीब साढ़े नौ बजे उसने अपने घर में दूध पीया। इसके कुछ देर बात ही उसे चक्कर आने लगे और वह बेहोश हो गई। इसके बाद उसके देवर विरेंद्र, पति सुरेंद्र व पति के दोस्त ने उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोप है कि उसका अश्लील वीडियो भी बनाया गया है। आरोपियों ने उसके साथ इस बारे में किसी के सामने मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी भी दी। जब उसने इसका विरोध किया तो उसके साथ मारपीट भी की गई।
उसने बताया कि पति सुरेंद्र दिल्ली पुलिस में हवलदार के पद पर तैनात है, वहीं उसका देवर विरेंद्र दिल्ली डीटीसी में कार्यरत है, पति के दोस्त को वह नहीं जानती। उधर, शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने आईपीसी की धारा 292, 323, 376डी, 406, 34 के तहत तीनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। इस बारे में अर्बन एस्टेट के थाना प्रभारी संदीप कुमार का कहना है कि तीनों आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। मामले की गंभीरता के साथ जांच की जा रही है।

No comments:

Post a Comment