Wednesday 27 November 2013

Cricketer alleges sexual harassment by MPCA chairman

Cricketer alleges
इंदौर। अट्ठारह वर्षीय महिला क्रिकेटर ने मध्य प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन (एमपीसीए) के महिला अंडर-उन्नीस चयन समिति के संयोजक अल्पेश शाह पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है।
पीड़ित क्रिकेटर के पिता संदीप ठक्कर ने बुधवार को बताया कि अल्पेश ने 23 सितंबर की शाम स्थानीय होलकर स्टेडियम के प्रशासनिक ब्लॉक स्थित कार्यालय में 'विशेष आशीर्वाद' देने के नाम पर उनकी बेटी को बुलाया और उसका यौन शोषण करने की कोशिश की।

उन्होंने कहा, 'जब शाह अपने कार्यालय में मेरी बेटी के साथ अश्लील हरकतें कर रहे थे, तब वह उन्हें धक्का देकर उनके कार्यालय से भागी और आकर मुझे आपबीती सुनाई।' 

पिता ने बताया कि उन्होंने इसकी जानकारी एमपीसीए के अध्यक्ष एमके भार्गव को दी, जिसके बाद उन्हें और उनकी बेटी को अध्यक्ष ने अल्पेश की मौजूदगी में बुलाया, जहां अल्पेश ने अपने किए पर माफी मांगी। हालांकि शाह ने अपने खिलाफ लगाए गए आरोप को खारिज करते हुए कहा कि लड़की का अंडर-19 महिला क्रिकेट टीम में चयन नहीं किया गया। इस वजह से वह ऐसे आरोप लगा रही है।

भार्गव ने कहा कि आरोपों की जांच के लिए एमपीसीए ने चार सदस्यीय समिति का गठन किया है और यदि आरोपों में सच्चाई पाई जाती है तो मामला पुलिस के पास भेज दिया जाएगा। 


Source- Cricket News in Hindi

No comments:

Post a Comment