Tuesday 24 September 2013

Bollywood News in Hindi: Saif's son Ibrahim to make debut in cricket

cricket
'टाइगर' के नक्शे कदम पर पोता, क्रिकेट खेलेगा सैफ का बेटा
मुंबई। पहले पर दादा इफ्तिखार अली खां पटौदी फिर दादा मंसूर अली खां पटौदी 'टाइगर' के बाद अब पोता इब्राहिम क्रिकेट के मैदान पर अपना हुनर दिखाने के लिए तैयार है। भारतीय क्रिकेट से पटौदी खानदान का नाता पीढ़ी दर पीढ़ी रहा है। अपनी खानदानी को आगे बढ़ाने के लिए इस कड़ी में एक और नाम जुड़ रहा है।
आप बिल्कुल सही समझ रहे हैं। मंसूर अली खान यानी टाइगर पटौदी के पोते और सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम मुंबई की प्रतिष्ठित जाइल्स शील्ड में जल्द ही अपना पहला क्रिकेट मैच खेलने वाले हैं। इफ्तिखार और टाइगर दोनों ही भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रह चुके हैं। इब्राहिम अगले माह जाइल्स शील्ड में अपने स्कूल की अंडर-14 टीम से खेलते नजर आएंगे।
मुंबई के धीरूभाई अंबानी स्कूल में पढ़ाई कर रहे इब्राहिम का मुंबई स्कूल स्पो‌र्ट्स एसोसिएशन ने कार्ड भी जारी कर दिया है। इब्राहिम, सैफ और उनकी पहली पत्‍‌नी अमृता सिंह के बेटे हैं और क्रिकेट को लेकर बेहद उत्साहित हैं। धीरूभाई अंबानी स्कूल के एक अधिकारी ने इस खबर को सही बताते हुए कहा कि हां, इब्राहिम इस साल मुंबई स्कूल स्पो‌र्ट्स एसोसिएशन में खेलेंगे। इब्राहिम फिलहाल सातवीं कक्षा पढ़ रहे हैं। इन दिनों इब्राहिम स्कूल मे जमकर तैयारी भी कर रहे हैं। 

Related

No comments:

Post a Comment