Friday 20 September 2013

Entertainment News in Hindi: Younger brother said nawaz bhai has won my heart


nawazuddin siddiqui

देहरादून। फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन के छोटे भाई एडवोकेट अलमास पूरे परिवार के साथ फिल्म देखने गए। अलमास कहते हैं कि बेहतरीन फिल्म है, यह फिल्म पूरे परिवार के साथ बैठकर देखी जा सकती है। फिल्म में इरफान और नवाज भाई ने बेहतरीन भूमिका निभाई है। मैं तो यही कहना चाहूंगा कि नवाज भाई ने बेहरतीन किरदार निभाकर दिल जीत लिया।
विद्या बालन ने दी बधाई
अभिनेता नवाजुद्दीन फिल्म की सफलता से काफी उत्साहित हैं। उन्होंने जागरण से बातचीत में बताया कि फिल्म को काफी अच्छा रिस्पांस मिला है। सुबह से ही बधाई देने के लिए लोगों के फोन आ रहे हैं। अभिनेत्री विद्या बालन ने सुबह फोन कर उन्हें फिल्म में बेहतरीन काम करने के लिए बधाई दी। जो मेरे लिए काफी यादगार है।

दून निवासी अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी अभिनीत फिल्म 'द लंच बॉक्स' कागज से टुकड़ों से पनपा प्रेम का अटूट बंधन है। नवाज के अभिनय को देखने के लिए मल्टीप्लेक्स व सिनेमाघरों में काफी भीड़ रही। कहानी साजन (इरफान खान) व इला (निम्रत कौर) के बीच लंच बॉक्स से शुरू हुए पत्रचार से उपजी प्रेम कहानी पर आधारित है, लेकिन नवाजुद्दीन ने अपने स्वाभाविक अभिनय के बूते एक खास छाप छोड़ी है।

फिल्म में नवाज ने असलम शेख का किरदार निभाया है। असलम लापरवाह होने के साथ चालाक भी है और साजन के करीब आना चाहता है। 1ज्ञान देने वाली मूवी, खासतौर पर आज की युवा पीढ़ी के लिए स्पेशल। युवाओं को इस फिल्म से जिंदगी के नए एहसास की अनुभूति होगी।

Related

No comments:

Post a Comment