Wednesday 25 September 2013

News in Hindi: Lage raho munna bhai 3 in jail premises

Sanjay dutt
मुंबई। 'मुन्ना भाई एमबीबीएस' और 'लगे रहो मुन्ना भाई' के बाद राजू हिरानी को यरवदा जेल में अपने सबसे पसंदीदा किरदार और दोस्त 'मुन्ना भाई' यानी संजय दत्त को लेकर एक नाटक का रिहर्सल किया। जेल अधिकारियों की मांग पर राजू हिरानी ने 20 कैदियों के साथ एक प्ले करने का मन बनाया। ये नाटक 26 सितंबर को बाल गंधर्व ऑडिटोरियम में फिल्माया जाएगा।
यरवदा जेल अधीक्षक योगेश देसाई ने बताया कि नाटक 'तिमिराटून तेजाकड़े' में अभिनेता संजय दत्त मुख्य किरदार में होंगे। इसके अलावा 20 कैदी भी इस नाटक में हिस्सा लेंगे। इस नाटक में दो डांस परफॉरमेंस भी है। जेल अधिकारियों ने जब मुन्ना भाई से इस नाटक के बारे में बात की तो उन्होंने सबसे पहले निर्माता राजू हिरानी का नाम लिया। राजू ने कैदियों को गांधीगीरी के बारे में बताया। मंगलवार को सबने नाटक की जमकर रिहर्सल की। इस नाटक में लगे रहो मुन्ना भाई का गाना 'बंदे में था दम' भी है।

गौरतलब है कि हिरानी और संजय दत्त पुराने दोस्त हैं। जब संजय दत्त ने जेल में हिरानी को देखा तो उनकी आंखें नम हो गई। हिरानी ने मुन्ना भाई को देखकर कहा कि संजू बाबा ने अपना काफी वजन घटा लिया है। फिलहाल हिरानी आमिर खान के साथ फिल्म 'पी के' की शूटिंग को लेकर व्यस्त हैं। 

Related

No comments:

Post a Comment