Sunday 22 September 2013

News in Hindi: Women raped by colleague in Gurgaon


women

जागरण संवाददाता, गुड़गांव। मानेसर स्थित एक होटल में महिला इंजीनियर (26) के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। दिल्ली के द्वारका निवासी युवती का आरोप है कि शनिवार को देर रात उसके कमरे में घुसकर एक सहकर्मी ने हवस का शिकार बना लिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपी सुमित मूलरूप से भिवानी का रहने वाला है। वह गुड़गांव के संजय ग्राम में रह रहा है। पीड़िता उसके साथ ही दिल्ली के महरौली इलाके में एक कंपनी में कार्यरत है। पीड़िता ने मानेसर थाना पुलिस को दी गई शिकायत में बताया कि कंपनी की ओर से शनिवार व रविवार के लिए कंट्री क्लब में सहकर्मियों का गु्रप आया था। इसमें कई युवक और युवतियां शामिल थीं। सभी के लिए होटल में अलग-अलग कमरे बुक थे। शनिवार शाम कॉकटेल पार्टी का आयोजन किया गया, जो देर रात तक चली।

थाना प्रभारी इंस्पेक्टर नरेंद्र सिंह ने कहा कि सिर चकराने के चलते पीड़िता पार्टी बीच में ही छोड़ अपने कमरे में चली गई। जल्दबाजी में वह कमरा अंदर से लॉक करने को भूल गई। आरोप है कि रात में सुमित कमरे में घुस आया और महिला इंजीनियर के साथ दुष्कर्म किया। पुलिस को दिए गए बयान में पीड़िता ने कहा कि उसे शक है कि उसके कोल ड्रिंक में कोई नशीला पेय पिलाया गया था, जिससे वह होश में नहीं थी। सुबह जब उसे होश आया तो उसने हंगामा किया तो कंपनी अधिकारी मामले को दबाने में लगे रहे। उसके परिजन गुड़गांव पहुंचे तो उसने पुलिस में शिकायत दी। पुलिस ने उसका मेडिकल करा मामला दर्ज कर लिया। 

खबर लिखे जाने तक मजिस्ट्रेट के सामने पीड़िता के बयान दर्ज किए जा रहे थे। आरोपी ने पुलिस को बताया कि जो हुआ युवती की मर्जी से हुआ। अब वह उसे ब्लैकमेल करने के लिए सब कर रही है।

Related

No comments:

Post a Comment