Thursday 26 December 2013

Abhay deol changes the release of one by two


मुंबई। कुछ फिल्म स्टार्स के लिए परिवार सबसे पहले होता है। अभय देओल के प्रोडक्शन की पहली फिल्म 'वन बाय टू' सात फरवरी को रिलीज होनी थी, लेकिन अब उन्होंने इसे 31 जनवरी को रिलीज करना तय किया है ताकि फरवरी के पहले हफ्ते में उनके कजिन सनी देओल की फिल्म 'ढिशक्याऊं' को उनकी फिल्म से प्रतियोगिता का सामना नहीं करना पड़े। 
दोनों कलाकारों के एक करीबी ने बताया शुरुआत में जब रिलीज पर बात हो रही थी तो अभय देओल ने अपनी फिल्म की तारीख 7 फरवरी इसलिए चुनी थी कि इसी दिन उनकी फिल्म 'देव डी' रिलीज हुई थी और इसने उनके दिन फेर दिए थे। जैसे ही उन्हें यह पता लगा कि सनी की फिल्म भी उसी दिन रिलीज हो रही है, उन्होंने तुरंत अपनी फिल्म की तारीख एक हफ्ते पीछे कर ली। अभय अपने दोनों कजिन सनी और बॉबी से बेहद नजदीक हैं और वे नहीं चाहते कि बॉक्स ऑफिस पर उनकी फिल्में टकराएं।

खबरी ने आगे बताया भले ही उन्हें 7 तारीख से प्यार था लेकिन वे सनी की फिल्म का धंधा खराब नहीं करना चाहते थे। उनका दूसरी तर्क यह था कि अगर यह तारीख ही लकी है तो भी उनके परिवार के ही व्यक्ति को इसका फायदा मिलेगा। अगर ऐसा होता है तो भी वे उतने ही खुश होंगे जितने अपनी फिल्म की सफलता को लेकर होते हैं।

अभय के प्रवक्ता ने बताया वे तो इस फिल्म को 7 फरवरी को रिलीज करना चाहते थे लेकिन सनी की फिल्म की रिलीज की जानकारी मिलते ही उन्होंने इस हफ्ताभर पहले खिसका लिया।

No comments:

Post a Comment