Thursday 26 December 2013

People in rage, Andy's evicton is the most dramatic one ever


मुंबई। टीवी रियलिटी शो बिग बॉस के ग्रैंड फिनाले को महज तीन ही दिन बाकी रह गए हैं। प्रतियोगियों के साथ-साथ दर्शकों की धड़कने भी बढ़ती जा रही हैं। इस बीच, बिग बॉस ने संग्राम सिंह को पहला फाइनलिस्ट करार दिया, तो दूसरी ओर शो के तगड़े दावेदार वीजे एंडी घर से बाहर हो गए। एंडी का घर से जाना दर्शकों के लिए सदमे भरा था। एंडी के फैंस ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर एंडी के एलिमिनेशन को 'ड्रमैटिक' करार दिया है।

घर से निकलते ही एंडी ने कहा कि वे तहे दिल से चाहते हैं कि तनीषा ही बिग बॉस बने। जी हां एंडी ने कहा कि तनीषा सबसे समझदार और मेहनती प्रतियोगी हैं। उन्होंने बहुत ही बेहतरीन तरीके से अब तक ये खेल खेला है। एंडी कहते हैं कि आज उन्हें दर्शकों का जितना भी प्यार मिला है, वह सलमान खान की वजह से मिला है। सलमान उनके लिए एक एंजेल की तरह हैं,जिन्होंने एंडी को उस वक्त संभाला जब वे घर में बिल्कुल कमजोर पड़ गए थे। 

एंडी के मुताबिक वे जब भी टूटे हैं सल्लू ने उन्हें हिम्मत और हौसला दिया है। अगर सलमान ने उन्हें प्रेरित नहीं किया होता तो एंडी इतने दिनों तक घर में रह नहीं पाते। एंडी ने कहा कि वे खुश किस्मत हैं कि उन्हें टॉप फाइव में आने का मौका मिला। 

गौरतलब है कि एंडी का घर से चले जाना दर्शकों के लिए झटके जैसा है। एंडी जिस तरह से अब तक खेल रहे थे, लग रहा था वे ग्रैंड फिनाले तक जरूर पहुंच जाएंगे, लेकिन अफसोस ऐसा नहीं हो सका।


-सुकृति लिखती हैं कि बिग बॉस सीजन सात में एंडी का बाहर जाना सबसे ड्रमैटिक था। इससे पहले किसी भी सीजन में ऐसा कुछ नहीं हुआ है। 

-दीपिका लिखती हैं कि भले ही एंडी शो से बाहर हो गए हैं, लेकिन वे ही शो के असली विजेता हैं क्योंकि उन्होंने सबका दिल जीत लिया है। 

-कमल पंडित लिखते हैं कि एंडी को रनर अप बनना ही चाहिए थे, अगर वे नहीं बन पाए तो तनीषा और एजाज को बनना चाहिए।


Source : Bollywood News In Hindi

No comments:

Post a Comment