Thursday 26 December 2013

Punjabi singer Nachhattar gill on 2 day remand in rape case


जासं, लुधियाना। दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार मशहूर पंजाबी गायक नछत्तर गिल को बुधवार को अदालत ने दो दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया। रिमांड मिलने के बाद पुलिस अब गायक नछत्तर गिल से कथित तौर पर दुष्कर्म की शिकार युवती की अश्लील वीडियो क्लिप के बारे में पूछताछ कर रही है।

गायक के खिलाफ इसे सबसे बड़ा सबूत माना जा रहा है। पुलिस गिल व पीड़िता की आपसी बातचीत की रिकॉर्डिग वाली एक पेन ड्राइव भी बरामद कर चुकी है। उधर, गिल की गिरफ्तारी के बाद मंगलवार रात को पीड़िता के लुधियाना स्थित घर पर अज्ञात लोगों ने पथराव कर परिवार को धमकियां दीं। पुलिस ने इस केस में दो अन्य आरोपियों चरणजीत सिंह चन्नी व जसदीप सोही को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि राजा नामक आरोपी अभी फरार है।
गौरतलब है कि प्रसिद्ध पंजाबी गायक नछत्तर गिल ने वर्ष 2006 में जालंधर में हुई मिस व‌र्ल्ड पंजाबण प्रतियोगिता में हिस्सा लेने आई लुधियाना की प्रतियोगी को अपने जाल में फंसा लिया तथा बाद में फिल्लौर के एक होटल में कोल्ड डिंक में नशीली वस्तु मिलाकर उसे पिलाने के बाद अश्लील वीडियो व तस्वीरें खींच ली तथा फिर इस क्लिपिंग के सहारे ब्लैकमेलिंग कर उसे विभिन्न होटलों में बुलाकर दुष्कर्म किया।
मंगलवार को गिल की गिरफ्तारी के बाद बुधवार की दोपहर एक बजे उसे थाना पीएयू की पुलिस ने ड्यूटी मजिस्ट्रेट किरण ज्योति की अदालत में पेश किया। जहां सरकारी वकील ने पेन ड्राइव व अन्य सुबूतों की बरामदगी तथा और पूछताछ के लिए आरोपी का पुलिस रिमांड मांगा।

अदालत में गायक नछत्तर गिल ने खुद को बेकसूर बताते हुए कहा कि उसे जबरन फंसाया जा रहा है। इस दौरान उसने अपने बचाव के लिए कोई वकील नहीं किया। हालांकि अदालत ने उसे दो बार इस बारे में पूछा, लेकिन सिर नीचे कर खड़े नछत्तर गिल ने इसका अदालत को कोई जवाब नहीं दिया।

पीड़िता के घर पर पथराव

घर पर पथराव होने के मामले में पीड़िता के परिवार ने कहा कि दुष्कर्म केस में नामजद अन्य आरोपियों ने उन्हें डराने के मकसद से इस कार्रवाई को अंजाम दिया है। थाना प्रभारी गुरवीर सिंह ने कहा कि गायक से वीडियो क्लिप व फोटो के बारे में पूछताछ की जा रही है। उन्होंने पथराव करने वालों को गायक का प्रशंसक करार देते हुए कहा कि इसकी पड़ताल की जा रही है।

Enhanced by Zemanta

No comments:

Post a Comment