Sunday 29 December 2013

Nikhil Advani hospitalised



मुंबई। फिल्म निर्देशक निखिल आडवाणी को तब अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ गया, जब उनके खून में एक इन्फेक्शन पाया गया। मुंबई के एक उपनगरीय अस्पताल में वे फिलहाल आईसीयू में हैं।

निर्देशक के एक दोस्त ने बताया कि वे पिछले तीन दिनों से अस्पताल में भर्ती हैं। वे ठीक हो रहे हैं लेकिन अस्पताल से बाहर आने में उन्हें चार दिन लग जाएंगे।

दोस्त ने आगे कहा कि वे कुछ वक्त से बीमार चल रहे थे, जब जांच की गई तो खून में इन्फेक्शन मिला है।
बहरहाल, निखिल आडवाणी के पास सुभाष घई की 1983 की फिल्म हीरो के रीमेक की जिम्मेदारी है। इस फिल्म में सुनील शेट्टी के बेटी अथिया शेट्टी और आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली काम कर रहे हैं। यह प्रोजेक्ट फरवरी में शुरू होना है। वैसे तो इसे पिछले महीने ही शुरू हो जाना था लेकिन निर्देशक को पटकथा में कुछ और एक्शन जोड़ना था इसलिए यह देरी हुई और शूट को आगे बढ़ा दिया गया। 

चर्चा यह भी है कि अथिया के पिता की भूमिका कर रहे विनोद खन्ना अब इस प्रोजेक्ट का हिस्सा नहीं हैं। सुभाष घई के मुताबिक, हमारे दिमाग में तो इस रोल के लिए विनोद खन्ना ही थे, लेकिन उनकी तबीयत लगातार खराब चल रही है इसलिए मजबूरन हमें किसी और को लेना पड़ रहा है।

खबरी ने बताया कि पहला शेड्यूल मुबंई में होना है और फिर इसके तुरंत बाद यूनिट कश्मीर जा कर शूट करेगी। सूरज और अथिया इस फिल्म के लिए पिछले छह महीने से वर्कशॉप कर रहे हैं।
(नई दुनिया)


No comments:

Post a Comment