Thursday 26 December 2013

Bollywood star new year plan



मुंबई। अधिकतर बॉलीवुड सितारे छुट्टियों के मूड में हैं। इनमें से कई क्रिसमस सेलिब्रेशन के लिए मुंबई के बाहर जा चुके हैं और कुछ नए साल पर जल्दी छुट्टियों की योजना बना रहे हैं। जानिए कौन-कहां जाने की योजना बना रहा है..

दीपिका पादुकोण: दीपिका ने अपने परिवार के साथ समय बिताने के लिए काम से ब्रेक लिया है। वह मंगलवार को अपने करीबियों के साथ मालदीव के लिए रवाना हो गईं और 31 दिसंबर के पहले लौट आएंगी। डिप्पी नया साल मुंबई में दोस्तों के साथ मनाएगी।

शाहरुख खान: शाहरुख परिवार के साथ फुकेट, थाइलैंड के लिए रवाना होंगे। लंबे समय बाद वे सभी साथ में छुट्टियां मनाएंगे। 

आमिर खान: दिसंबर में हर साल की तरह आमिर ने पंचगनी में अपने घर जाने के लिए सामान पैक कर लिया है। वे पत्‍‌नी किरण, बेटे आजाद और कुछ करीबी दोस्तों के साथ जा रहे हैं। पंचगनी उनके लिए छुट्टियां बिताने की पसंदीदा जगह है।
शाहिद कपूर: आर..राजकुमार के बाद शाहिद सेलिब्रेशन के ही मूड में हैं। उनकी पार्टी जारी रहने वाली है। वे अपने दोस्तों के साथ लॉस एंजिल्स जाने की तैयारी में हैं जहां वे नए साल का स्वागत करेंगे।

सोनम कपूर: सोनम इन दिनों राजस्थान में फिल्म 'खूबसूरत' की रीमेक की शूटिंग कर रही हैं और वहीं से वे मुंबई रुकते हुए दोस्तों के साथ गोवा रवाना होंगी। 

अक्षय कुमार: अक्षय भी अपनी पत्‍‌नी ट्विंकल और बच्चों आरव और नितारा के साथ नया साल गोवा में मनाएंगे। 

माधुरी दीक्षित: माधुरी की पति श्रीराम नेने और बच्चों अरिन और रेयान के साथ नए साल के लिए सिंगापुर जाने की उम्मीद है।

करीना-सैफ: ये कपल अपने पसंदीदा डेस्टिनेशन स्विट्जरलैंड जाने की योजना बना रहे हैं। पहाड़ियों के बीच अपने लकड़ी के बंगले में इस कपल को समय बिताना पसंद है। 

करण जौहर: करण अपने दोस्तों के साथ दुबई में होंगे। उनके साथ स्टूडेंट ऑफ द ईयर के एक्टर्स वरुण धवन और आलिया भट्ट मुंबई में होंगे लेकिन नए साल के लिए उन्होंने समय निकाला है। 

ऐश्वर्या-अभिषेक: यह कपल अपनी बेटी आराध्या के साथ नए साल का जश्न दुबई में मनाएगा।
संजय दत्त: पैरोल पर जेल से बाहर आए संजय दत्त नया साल पत्‍‌नी मान्यता और बच्चे शाहरान और इकरा के साथ मनाएंगे।
(नई दुनिया)

No comments:

Post a Comment