Monday 2 December 2013

No 'Welcome Back' without Amitabh Bachchan: Anees Bazmee

Amitabh Bachchan
मुंबई। डायरेक्टर अनीस बाज्मी महानायक अमिताभ बच्चन को अपनी आने वाली फिल्म वेलकम बैक में कास्ट करने के लिए बहुत उतावले हैं। उनकी उत्सुकता इसी बात से दिखाई देती है कि बिना बिग बी के अनीस ने वो सीन ही शूट करने से मना कर दिया है जिनमें अमिताभ हैं।
2007 में आई हिट कॉमेडी फिल्म 'वेलकम' की सीक्वल वेलकम बैक में तीन हीरो जॉन अब्राहम, अनिल कपूर और नाना पाटेकर हैं। बाज्मी हैं कि बिग बी वेलकम बैक में डॉन का किरदार निभाएं। इस किरदार को वेलकम में फिरोज खान ने निभाया था। इसके साथ ही अनीस ने अभिनेत्री रेखा को फिल्म के लिए कास्ट करने से भी इंकार कर दिया।
अनीस कहते हैं कि बहुत सीधी सी बात है या तो बच्चन साहब या कोई नहीं। मैं किसी और की इस रोल में कल्पना भी नहीं कर सकता। इसलिए जब तक वो हां नहीं कहते तब तक हम उनके सीक्वेंस की शूटिंग ही नहीं करेंगे।
अनीस आगे कहते हैं कि हमने अभी तक डॉन के बेटे के लिए भी किसी को तब ही फाइनल करेंगे जब अमित जी हां कहेंगे। हम अभिषेक से बात बच्चन साहब के हां के बाद ही करेंगे क्योंकि बेटा भी तो बाप जैसा दिखना चाहिए।
रेखा जी को कास्ट करने को लेकर पूछे गए सवाल पर अनीस ने कहा कि मैं अपनी जिंदगी में कभी रेखा जी से नहीं मिला तो उन्हें अप्रोच कैसे कर सकता हूं? जब बच्चन जी के बारे में सोच चुका हूं तो और किसी के बारे में सोच ही नहीं सकता। जैसे लता मंगेशकर के गाए गानों को किसी और आवाज में सुनने के बारे में सोचा भी नहीं जा सकता।

No comments:

Post a Comment