Sunday 29 December 2013

Gauhar khan wins big boss before grand finale


मुंबई। टीवी रियलिटी शो कभी भी रियल नहीं होते ये बात तो सब जानते हैं और बिग बॉस के मामले में भी ये बात सच साबित होती दिख रही है। दरअसल ग्रैंड फिनाले से पहले ही बिग बॉस फाइनलिस्ट गौहर खान को शो का विजेता बताया रहा था। जी हां सोशल नेटवर्किग साइट्स पर गौहर को दो दिन पहले ही 'बिग बॉस' का विनर करार दे दिया था। चर्चा है कि गौहर की जीत पहले से ही तय थी।

भले ही आधिकारिक रूप से गौहर को ग्रैंड फिनाले वाले दिन बिग बॉस का विनर घोषित किया गया, लेकिन आश्चर्य तब हुआ जब तमाम सोशल साइट्स पर बिग बॉस के विजेता के तौर पर गौहर का नाम फिनाले से पहले ही लिया जा रहा था। 

सोशल मीडिया में जिस तरह से विजेता के तौर पर पहले ही गौहर का नाम चल रहा था, उसके बाद लोग यह कह रहे हैं कि विनर पहले से ही तय होता है, बस दिखावे के लिए शो के निर्माता कार्यक्रम का आयोजन करते हैं। खाम खा दर्शक और फैंस पर उनके फेवरेट प्रतियोगियों को वोट कर जिताने की जिम्मेदारी सौंप दी जाती है। उनके आधार पर इसका फैसला नहीं होता है। ये सिर्फ बिग बॉस के साथ नहीं है, बल्कि ज्यादातर रियलिटी शो की हालत यही है।

इस बारे में चैनल प्रोड्यूसर कहते हैं कि ऐसा कुछ भी नहीं है। दर्शकों के वोटिंग आधार पर ही विजेता घोषित होते हैं। हां ये बात और है कि पहले से ही सोशल साइट्स पर विजेता का अनुमान लगा लिया जाता है। हालांकि सब अपने-अपने फेवरेट प्रतियोगियों के लिए वोट करते हैं और उसका नतीजा सबके सामने होता है।

No comments:

Post a Comment