Thursday 26 December 2013

Defending champion Janko Tipsarevic withdraws from Chennai Open



http://www.jagran.com/news/sports-news-hindi.html#HP-SPO-LBLचेन्नई। मौजूदा चैंपियन जानको टिप्सारेविक ने पैर में चोट के कारण अगले सप्ताह से शुरू हो रहे देश के शीर्ष टेनिस टूर्नामेंट चेन्नई ओपेन से हटने का फैसला किया है। यह सर्बियाई खिलाड़ी पिछले कुछ समय से इस चोट से परेशान है। 

टिप्सारेविक ने कहा कि एड़ी में चोट लगने के बाद पिछले तीन महीने मेरे लिए काफी मुश्किल रहे। मुझे लगा था कि मैं चेन्नई ओपेन से पहले ठीक हो जाऊंगा, लेकिन दुख के साथ कहना पड़ रहा है कि मैं टूर्नामेंट में हिस्सा नहीं ले पाऊंगा। मैं प्रशंसकों से माफी मांगना चाहता हूं, जिन्होंने हमेशा मेरा समर्थन किया और यहां मुझे खेलते हुए देखने के लिए इंतजार किया। नए सत्र की शुरुआत करने के लिए चेन्नई ओपेन हमेशा से मेरा पसंदीदा टूर्नामेंट रहा है। मुझे हमेशा चेन्नई में काफी अच्छा लगता है और यह टूर्नामेंट मुझे पसंद है। मुझे इस चोट से जल्द उबरकर टेनिस खेलने की उम्मीद है। 

दुनिया के 36वें नंबर के खिलाड़ी टिप्सारेविक नियमित तौर पर चेन्नई ओपेन में हिस्सा लेते रहे हैं। अक्टूबर में वेलेंसिया ओपेन में लगी इस चोट के कारण टिप्सारेविक को डेविस कप फाइनल से भी हटना पड़ा था। पिछले साल टिप्सारेविक ने स्पेन के बॉटिस्टा अगुट को हराकर चेन्नई ओपेन का खिताब जीता था, जो इस साल उनका चौथा एटीपी विश्व टूर खिताब था।


Source :Sports News

No comments:

Post a Comment