Sunday 29 December 2013

OMG, Tanisha calls armaan just a friend

मुंबई। ऐसा हमेशा ही देखने को मिला है जब बिग बॉस के प्रतियोगियों ने घर के अंदर बनाए हुए रिश्ते को बाहर मानने से इन्कार किया है। सीजन सात में भी ऐसा ही कुछ हुआ है। घर के भीतर प्यार के बड़े-बड़े दावे करने वाली तनीषा मुखर्जी ने बिग बॉस खत्म होते ही अपने और अरमान कोहली के रिश्ते को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी। अरमान अब तनीषा सिर्फ दोस्त बन गए हैं।

जी हां आपको ये सुनकर हैरानी होगी कि तनीषा ने अरमान को सिर्फ अपना दोस्त करार दिया है। घर के अंदर दोनों के बीच पनपते रिश्ते से कोई भी अंजान नहीं है। दोनों की बढ़ती नजदीकियां सब कुछ बयां करने के लिए काफी थी, लेकिन अब ऐसा क्या हुआ जो तनीषा ने बाहर निकलते ही इस रिश्ते को दोस्ती में बदल दिया। हालांकि तनीषा ने ऐसा क्यों कहा इस बात का अंदाजा लगाना जरा मुश्किल है।

सूत्र बताते हैं कि तनीषा का परिवार जिस तरह से उनके और अरमान के रिश्ते के खिलाफ खड़ा है,इसके बाद दोनों के रिश्ते पर खतरा मंडराता हुए दिखाई दे रहा है। शायद इसलिए तनीषा इस रिश्ते से डर रही हैं। तनुजा ने तनीषा से मिलने के बाद कहा कि वे उनके और अरमान के रिश्ते से बिल्कुल खुश नहीं हैं। इसके तुरंत बाद ही तनीषा का बयान आया।

इस बीच, फिनाले के दौरान तनुजा अरमान से भी मिलीं। जैसे ही अरमान ने कहा कि 'मैम आपकी बेटी बेहद खूबसूरत है, तनुजा ने कहा मैं जानती हूं।' कहा जा रहा है कि इन सभी कारणों की वजह से ही तनीषा ने अपने रिश्ते की भेट चढ़ा दी।

Read more :  Top Hindi News 

No comments:

Post a Comment