Wednesday 30 October 2013

Former Servants Held for Stealing Kajol's Bangles

Kajol

मुंबई [शिव देवनाथ]। बॉलीवुड की जोड़ी अभिनेता अजय देवगन और अभिनेत्री काजोल के घर से कुछ दिनों पहले गहनों की हुई चोरी की वारदात को पुलिस ने सुलझा लिया है। इस मामले में उनके दो पूर्व नौकरों को गिरफ्तार किया गया है। नौकरों की पहचान गायत्री देवेंद्र और संतोष पांडेय के रूप में हुई है।
गत 22 अक्टूबर को करवा चौथ के दिन ज्वेलरी पहनने के लिए जब काजोल ने आलमारी को खोला तो उन्हें एहसास हुआ कि उनकी सोने की सत्रह चूड़ियां गायब हैं। इनमें से कई चूड़ियों को अजय ने उपहार के रूप में उन्हें दिया था। इसके बाद अजय देवगन ने जुहू पुलिस स्टेशन में चोरी की शिकायत दर्ज कराई जिसमें उन्होंने चोरी हुई चूड़ियों की कीमत पांच लाख रुपये बताई थी। पुलिस ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज होने के बाद जांच शुरू की गई। इसके बाद पूर्व नौकरों को पकड़ा गया। हालांकि तीन वर्षो तक देवगन के बंगले पर दोनों नौकरों ने काम किया था लेकिन उनके बारे में उन्होंने कोई जानकारी नहीं लिख रखी थी।
देवगन के बंगले पर चोरी की यह दूसरी वारदात है। इसके पहले 2008 में अजय और काजोल के घर में चोरी हो चुकी है। उसमें भी उनका घरेलू स्टाफ शामिल था जिसे छत्तीसगढ़ से गिरफ्तार किया गया था।


No comments:

Post a Comment