Thursday 31 October 2013

Saketh-Somdev Enter in Second Round

saketh myneni

नई दिल्ली। भारत के साकेत मयनेनी ने अपने करियर की सबसे बड़ी जीत दर्ज करते हुए चार्लोट्सविले एटीपी चैलेंजर टूर्नामेंट के दूसरे दौर में जगह बना ली है। साकेत ने पहले दौर में विश्व के 83वें नंबर के खिलाड़ी टिम शमिक को हराया। भारत के सोमदेव देववर्मन ने भी पहले दौर की बाधा पार कर ली।
विश्व के 313वें नंबर के खिलाड़ी साकेत ने स्थानीय खिलाड़ी को एक घंटा 55 मिनट चले मुकाबले में 6-4, 4-6, 7-5 से मात दी। दूसरी वरीयता प्राप्त सोमदेव ने ऑस्ट्रेलिया के सैमुअल ग्रोथ के खिलाफ पहला सेट गंवाने के बावजूद 3-6, 6-3, 6-4 से पराजित किया। सोमदेव को यह मुकाबला जीतने के लिए तकरीबन दो घंटे का समय लगा। इसके साथ ही सोमदेव ने ग्रोथ के खिलाफ 2009 में मिली हार का हिसाब पूरा कर लिया। सोमदेव इस टूर्नामेंट के डबल्स वर्ग में भी जोड़ीदार सनम सिंह के साथ हिस्सा ले रहे हैं। पहले दौर में भारतीय जोड़ी का सामना वाइल्डकार्ड धारक मिशेल फ्रेंक और माक स्टाइलिंगर की जोड़ी से होगा।

जोकोविक- फेरर दूसरे दौर में
 
पेरिस। दुनिया के नंबर दो टेनिस खिलाड़ी नोवाक जोकोविक और स्पेन के डेविड फेरर ने अपने-अपने मुकाबले जीतकर पेरिस मास्टर्स टेनिस टूर्नामेंट के तीसरे दौर में पहुंच गए हैं। 

बुधवार को खेले गए दूसरे दौर के मैच में दूसरी वरीयता प्राप्त जोकोविक ने फ्रांस के पीटर हर्बट को सीधे सेटों में 7-6, 6-3 से शिकस्त दी। अगले दौर में जोकोविक का सामना अमेरिका के जॉन इस्नेर से होगा। 13वीं वरीयता प्राप्त इस्नेर ने दूसरे दौर में पोलैंड के माइकल परजिसेनजी को 7-6, 4-6, 6-3 से पराजित किया। तीसरी वरीयता प्राप्त फेरर ने चेक गणराज्य के लुकास रोसोल को 6-0, 2-6, 6-3 से पराजित किया। अब फेरर का सामना फ्रांस के निकोलस माहूत और गाइल्स सिमोन के खिलाफ होने वाले मैच के विजेता से होगा। 

स्पेन के निकोलस अलमाग्रो भी तीसरे दौर में पहुंचने में सफल रहे हैं। अलमाग्रो ने क्रोएशिया के इवान डोडिग को 6-4, 6-3 से मात दी।

No comments:

Post a Comment