Wednesday 30 October 2013

Four Killed in Fresh Riots in Muzaffarnager


muzaffarnagar riots

जागरण संवाददाता, मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर जिले में नकाबपोश बदमाशों द्वारा खेतों पर किसानों पर हो रहे हमले की वारदातों ने बुधवार को बड़े बवाल की शक्ल अख्तियार कर ली। बुढ़ाना क्षेत्र के गांव हुसैनपुर के जंगल में काम कर रहे किसान पर हमले के बाद ग्रामीणों और पुलिस ने घेराबंदी कर तीन बदमाशों को मौके पर ही मार गिराया। घटना के बाद क्षेत्र में तनाव व्याप्त हो गया। मुस्लिम वर्ग के सैकड़ों लोगों ने तीनों मृतकों को बेकसूर बताते हुए बुढ़ाना कोतवाली का घेराव किया।

उधर, फुगाना क्षेत्र में बाइक पर जा रहे दंपति पर नकाबपोश बदमाशों ने हमला कर महिला की नृशंस हत्या कर दी। हमले में पति गंभीर घायल हो गया। मौके पर मौजूद लाठी-डंडों से लैस ग्रामीण देर रात तक शव नहीं उठने नहीं दे रहे थे। दोनों जगहों पर जबरदस्त तनाव के बीच भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। 

भौराकलां थानाक्षेत्र के गांव मोहम्मदपुर रायसिंह निवासी रिटायर्ड फौजी राजेंद्र बुधवार शाम के समय मांगे व सुभाष के साथ बुढ़ाना कोतवाली क्षेत्र के गांव हुसैनपुर कलां के नजदीक स्थित खेत पर पानी चलाने गया था। तभी एक दर्जन नकाबपोश बदमाशों ने राजेंद्र पर फायरिंग कर दी। उसने किसी तरह भागकर जान बचाई। सूचना मिलते ही दर्जनों ग्रामीण लाठी-डंडे लेकर जंगल की ओर दौड़ पड़े।

बताया गया है कि ग्रामीणों के साथ मोहम्मदपुर राय सिंह गांव में तैनात पुलिस भी जंगल में पहुंच गई। खुद को घिरा देख नकाबपोश बदमाशों ने ग्रामीणों पर फायरिंग कर दी। जवाबी फायरिंग में तीन बदमाशों मारे गए। सूचना पाकर एसएसपी एचएन सिंह पुलिस व पीएसपी के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने आनन-फानन में शवों को घटनास्थल से हटवाया। बताया गया है कि एक अन्य बदमाश भी गोली लगने से घायल हुआ है।

Source- News in Hindi

No comments:

Post a Comment