Thursday 31 October 2013

Rohan bopanna-Edouard roger Vasselin in Paris Masters Quarters


Rohan bopanna-Edouard roger Vasselin

पेरिस। भारत के रोहन बोपन्ना और फ्रांस के एडुआर्ड रोजर वेसलीन की पांचवीं वरीयता प्राप्त जोड़ी ने पेरिस मास्टर्स टेनिस टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में जगह बना ली है, जबकि भारत के लिएंडर पेस और उनके जोड़ीदार डेनियल नेस्टर को सीधे सेटों में हार का सामना करना पड़ा है।

बोपन्ना और वेसलीन ने एक घंटे, 13 मिनट चले मुकाबले में अमेरिका के जॉन इस्नेर और निकोलस मुनरो की जोड़ी को 7-6, 7-5 से हराया। पहले सेट में कोई भी जोड़ी विरोधी की सर्विस नहीं तोड़ पाई। अमेरिकी जोड़ी ने सभी चार ब्रेक प्वाइंट बचाए, जबकि इंडो-फ्रेंच जोड़ी ने एकमात्र ब्रेक प्वाइंट बचाने के बाद टाइब्रेकर में बाजी मारी। 

दूसरे दौर के एक अन्य मुकाबले में पेस और नेस्टर की सातवीं वरीयता प्राप्त जोड़ी को मैक्सिको के सैंटियागो गोंजालेज और अमेरिका के स्कॉट लिप्सकी की जोड़ी के हाथों सिर्फ 55 मिनट में 4-6, 3-6 से शिकस्त का सामना करना पड़ा।

युकी सिंगल्स के अंतिम आठ में नई दिल्ली। खराब शुरुआत से उबरते हुए युकी भांबरी ने ऑस्ट्रेलिया के त्रारालगोन में खेले जा रहे एटीपी चैलेंजर टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में जगह बना ली है। आठवीं वरीयता प्राप्त भारतीय खिलाड़ी ने दूसरे दौर में न्यूजीलैंड के माइकल वीनस को 1-6, 6-3, 7-6 से हराया। पहले सेट में युकी ने दो बार अपनी सर्विस गंवाई, लेकिन इसके बाद उन्होंने दमदार वापसी करते हुए दूसरे सेट में कीवी खिलाड़ी की सर्विस ब्रेक की। तीसरा सेट टाइब्रेकर में गया, जहां भारतीय खिलाड़ी ने जीत दर्ज की। 

इस बीच, अमेरिका के चार्लोट्सविले में खेले जा रहे चैलेंजर टूर्नामेंट में सोमदेव देववर्मन और सनम सिंह की भारतीय जोड़ी ने माइकल फ्रेंक और माक स्टस्लिंगर के खिलाफ सीधे सेटों में 6-2, 6-3 से हराकर क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई। अगले दौर में भारतीय जोड़ी का सामना अमेरिका के ऑस्टिन क्रैजिक और टेनेस सैंडग्रेन से होगा।

No comments:

Post a Comment