Thursday 31 October 2013

Jitendra said sports ministry extending all assistance to Jwala

Jwala Gutta

नई दिल्ली। खेल मंत्री जितेंद्र सिंह ने भारतीय बैडमिंटन संघ (बाई) के साथ ज्वाला गट्टा के मतभेद के संबंध में अपने वरिष्ठ साथी वीरप्पा मोइली द्वारा लिखे गए पत्र के जवाब में कहा वह इस मामले पर गौर करेंगे और ज्वाला को हरसंभव सहायता मुहैया कराई जाएगी

मोइली ने पिछले सप्ताह पत्र लिखकर इस दिग्गज बैडमिंटन खिलाड़ी के साथ उचित बर्ताव करने को कहा था, जिसे इंडियन बैडमिंटन लीग में कथित अनुशासन उल्लंघन के लिए आजीवन प्रतिबंध का सामना करना पड़ सकता है। ज्वाला पेट्रोलियम खेल संवर्धन बोर्ड का प्रतिनिधित्व करती हैं।
खेल मंत्रालय के सूत्रों के मुताबिक मोइली को लिखे पत्र में जितेंद्र ने कहा कि हम मामले का आकलन करेंगे और पूरी मदद करेंगे। खिलाड़ियों के समर्थन के लिए लिए मंत्रालय हमेशा से मौजूद है और ज्वाला के मामले में भी हम ऐसा ही करेंगे। ज्वाला को 2014 में होने वाले राष्ट्रमंडल खेलों और एशियाई खेलों के लिए भारतीय टीम में कोर संभावित खिलाड़ियों के रूप में भी शामिल किया गया है। मोइली ने 23 अक्टूबर के अपने पत्र में लिखा था कि ज्वाला के दर्जे की खिलाड़ी, जो देश का गौरव है उसके साथ बाई मामूली मसले पर अनुचित व्यवहार कर रहा है।

No comments:

Post a Comment