Monday 19 August 2013

'Krrish 3' Trailer Gets More Views Than Hollywood's Movie

Krrish3
नई दिल्ली। रितिक रोशन की फिल्म 'कृष 3' के रिलीज होने में अभी लगभग ढाई महीने का वक्त बाकी है, लेकिन यह फिल्म तो अभी से नए-नए रिकॉर्ड बनाने में लगी है। कृष 3 का ट्रेलर यूट्यूब पर इतना हिट हो चुका है कि यह यह किसी भी हिंदी फिल्म का सबसे ज्यादा देखे जाने वाला ट्रेलर बन चुका है। यही नहीं कृष 3 के ट्रेलर ने हॉलीवुड की 'एवेंजर्स' और 'थोर' जैसी फिल्मों के ट्रेलर को भी पीछे छोड़ दिया है।

कृष 3 के ट्रेलर को यू ट्यूब पर लॉन्च हुए अभी मुश्किल से 14 दिन हुए हैं और इसे 1.35 करोड़ से ज्यादा लोग अब तक देख चुके हैं। जबकि हॉलीवुड फिल्म एवेंजर्स के ट्रेलर को लगभग 60 लाख और थोर को लगभग 33 लाख लोगों ने ही अब तक देखा है। कृष 3 का ट्रेलर लॉन्च होते हुए ही लोगों के बीच जबदरस्त लोकप्रिय हो गया था। लॉन्च होने के 6 दिन के भीतर इसे लगभग 70 लाख लोग देख चुके थे।

कृष के सीक्वल कृष 3 में रितिक रोशन एक एक्शन हीरो के किरदार में हैं। रितिक भी अपनी फिल्म के ट्रेलर के इतने लोकप्रिय होने से बेहद खुश हैं। उन्होंने कहा, 'मैं लोगों को इतना शानदार रिस्पॉन्स' देखकर बहुत खुश हूं।' विवेक ओबरॉय, प्रियंका चोपड़ा और कंगना रनौत भी फिल्म में उनका साथ दे रहे हैं। यह फिल्म दिवाली पर रिलीज होगी। 

Original Found Here.. http://www.jagran.com/entertainment/bollywood-krrish-3-trailer-gets-more-views-than-hollywoods-movie-10655895.html

Tag: Krrish 3 Trailer, Hollywood Movie, Hindi News, News in Hindi, News

No comments:

Post a Comment