Wednesday 21 August 2013

Mallika Sherawat in Udaipur to find her Mr Right 10660684

Mallika Sherawat
नई दिल्ली। अपने बोल्ड अंदाज के लिए हमेशा सुर्खियों में रहने वाली अभिनेत्री मल्लिक शेरावत जल्दी ही शादी के बंधन में बंधने के मूड में लग रही हैं। मल्लिक झीलों की नगरी उदयपुर में अपने सपनों का राजकुमार तलाश करेंगी।

हैरान होने की जरूरत नहीं है। मल्लिक वाकई अपने सपनों का राजकुमार तलाश करने उदयपुर आई हैं। मल्लिका एक टीवी चैनल पर जल्द शुरू होने वाले रियल्टी शो 'द बैचलरेट इंडिया: मेरे ख्यालों की मल्लिका' के जरिए यहां अपने लिए दूल्हा तलाशेंगी। सूत्रों ने बताया कि इस शो में 30 प्रतियोगी मल्लिका को रिझाने की कोशिश करेंगी और उन 30 में से किसी एक को वे अपने जीवनसाथी के रूप में चुनेंगी। 

इस शो की शूटिंग के लिए मल्लिका रविवार को उदयपुर पहुंच गई थीं। मल्लिका ने उदयपुर के दबोक एयरपोर्ट पर भीड़ से बचने के लिए काले रंग का बुर्का पहना हुआ था और उनकी सुरक्षा के लिए कई बाउंसरों ने उन्हें घेरा हुआ था। इस शो को होस्ट करने वाले रोहित रॉय भी झीलों की नगरी में पहुंच चुके हैं। रोहित ने सोशल नेटवर्किंग साइट पर भी इस बात की पुष्टि की कि वे डेढ़ महीने की शूटिंग के लिए उदयपुर जा रहे हैं।

'द बैचलरेट इंडिया: मेरे ख्यालों की मल्लिका' अमेरिका के मशहूर रियल्टी डेटिंग शो 'द बैचलर' का भारतीय संस्करण होगा। इसी तरह के अलग-अलग रियल्टी शो में राखी सावंत, टीवी एक्ट्रेस रतन राजपूत और राहुल महाजन अपने लिए जीवनसाथी चुन चुके हैं। हालांकि राखी सावंत ने टीवी स्वयंवर में जिसे अपना जीवनसाथी चुना था, बाद में उससे शादी के अपने फैसले से पलट गई थीं। 

Tag: Mallika Sherawat, Hindi News, News in Hindi, News

No comments:

Post a Comment