Wednesday 21 August 2013

Now, Connect With Shah Rukh via Phone 09015500555

Shahrukh Khan
मुंबई। अगर आप भी सुपरस्टार शाहरुख खान के फैन हैं और उनसे सीधे जुड़ना चाहते हैं तो अपना मोबाइल फोन उठाइए और 09015500555 पर सिर्फ एक कॉल कीजिए। आप चाहें तो मिस्ड कॉल करके भी किंग खान से अपने दिल की बात सकते हैं। शाहरुख से फोन के जरिए लोगों को जुड़ने का मौका दे रहा है ट्विटर इंडिया और जिप डायल। इन दोनों कंपनियों ने मिलकर एक नई शुरुआत की है।

लोग अभी तक सेलेब्रिटीज से ट्विटर, फेसबुक और दूसरी सोशल नेटवर्किंग साइट के जरिए ही जुड़ पाते थे। जिन लोगों के ट्विटर अकाउंट या जिनके पास इंटरनेट नहीं है, वे लोग अपने पसंदीदा फिल्मी सितारों से जुड़ नहीं पाते थे। लेकिन शाहरुख से जुड़ने के लिए ट्विटर अकाउंट या इंटरनेट को सपोर्ट करने वाला मोबाइल हैंडसेट होना जरूरी नहीं है। ऊपर दिए नंबर पर सिर्फ एक कॉल या मिस्ड कॉल करके आप सीधे उनके ट्विटर अकाउंट 'आईएमएसआरके' से जुड़ जाएंगे। यह सुविधा बिल्कुल मुफ्त है। इस नंबर से आप शाहरुख से किसी भी मोबाइल ऑपरेटर के जरिए देश के किसी भी कोने से अपने दिल की बात कह सकते हैं।

शाहरुख भी इस नए प्रयोग से काफी उत्साहित हैं। उन्होंने कहा, 'मैं हमेशा से तकनीक की ताकत में भरोसा करता आया हूं और अपने दर्शकों से जुड़ने के लिए इसका अलग-अलग तरीको से इस्तेमाल करता हूं।' शाहरुख ने इस नए प्रयोग के लिए ट्विटर और जिप डायल का शुक्रिया अदा करते हुए कहा, 'देश की मेरी सारी ऑडियंस जिसके पास ट्विटर नहीं था, अब एक साथ मुझसे जुड़ पाएगी। मुझे उम्मीद है कि इस सर्विस का जल्दी ही दूसरे देशों और अलग-अलग भाषाओं में विस्तार होगा।'

Tag: Shahrukh Khan, Hindi News, News in Hindi, News

No comments:

Post a Comment