Wednesday 28 August 2013

Fashion Designer Found Dead in Guest House in Noida


Fashion designer

जागरण संवाददाता, नोएडा। शहर के एक गेस्ट हाउस में प्रेमी ने फैशन डिजाइनर प्रेमिका की हत्या कर दी और भाग निकला। बुधवार दोपहर बाद कमरे में युवती का शव मिला। उसके मुंह से झाग निकल रहा था। आशंका जताई जा रही है कि जहर देकर उसकी हत्या की गई है। युवती के भाई ने कोतवाली सेक्टर-20 में हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस सीसीटीवी फुटेज व अन्य पहलुओं से मामले की जांच कर रही है। 

मूल रूप से बर्रा (कानपुर) की रहने वाली 28 वर्षीया लुबना महमूद सेक्टर-27 स्थित पीजी में रहती थी। वह सेक्टर-26 स्थित एक एक्सपोर्ट हाउस के ऑफिस में बतौर फैशन डिजाइनर कार्यरत थी। मंगलवार देर शाम को वह अपने मित्र पनवेल (मुंबई) निवासी शहबाज एम देशमुख के साथ सेक्टर-27 के रूबीकॉन रेजीडेंसी में आई थी। साढ़े छह बजे दोनों ने कमरा बुक कराया। रात साढ़े दस बजे रात को शहबाज चला गया।

बुधवार दोपहर तक जब कमरे से कोई बाहर नहीं निकला, तब गेस्ट हाउस के मैनेजर ने कमरे का दरवाजा खोला। लुबना कमरे के अंदर बेड पर पड़ी हुई थी और मुंह से झाग निकल रहा था। सूचना मिलने के बाद तुरंत मौके पर पहुंची और अस्पताल ले गई, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। 

फेसबुक पर हुई थी दोस्ती
लुबना व शहबाज की दोस्ती एक साल पहले फेसबुक पर हुई थी। दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई। शहबाज हर सप्ताह नोएडा प्रेमिका से मिलने आता था। कुछ महीने पहले शहबाज की नौकरी चली गई थी। बताया जा रहा है कि कुछ महीने बाद उनकी शादी भी होने वाली थी। 

मेधावी छात्रा थी लुबना
लुबना के साथ रहने वाली दोस्तों ने बताया कि वह बचपन से ही मेधावी छात्रा थी। इलाहाबाद विश्वविद्यालय से उसने फैशन डिजायनिंग में डिप्लोमा किया था और नोएडा में जॉब कर रही थी। 

Original Found Here.. http://www.jagran.com/news/national-fashion-designer-found-dead-in-guest-house-in-noida-10681723.html

No comments:

Post a Comment