Monday 19 August 2013

When Will Subhash Ghai’s Kaanchi Finally Release?

Subhash Ghai

मुंबई। सुभाष घई की फिल्म 'कांची' की रिलीज डेट एक बार फिर बदल गई है। पहले फिल्म को 15 अगस्त को रिलीज होना था, फिर इसकी रिलीज डेट दो हफ्ते आगे खिसकाकर 30 अगस्त की गई और अब खबर है कि फिल्म 6 दिसंबर को रिलीज होगी। घई की इस फिल्म का इंतजार दर्शक इसलिए बेसब्री से कर रहे हैं क्योंकि इस फिल्म से वे एक नई अभिनेत्री मिष्ठी को लॉन्च कर रहे हैं।

कांची के अभिनेता और अभिनेत्री को खोजने में 9 महीने लगाए घई ने

सुभाष घई ने पहले कांची को रिलीज करने की तारीख 15 अगस्त से 30 अगस्त इसलिए की थी कि वे शाहरुख खान की फिल्म 'चेन्नई एक्सप्रेस' और एकता कपूर की 'वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई दोबारा' से किसी तरह का टकराव नहीं चाहते थे। लेकिन अब जबकि कांची को वे 30 अगस्त को भी रिलीज नहीं कर रहे तो लोग इसकी वजह समझ नहीं पा रहे हैं। घई ने अभी तक न तो 30 अगस्त को फिल्म रिलीज करने की न कोई वजह बताई है और न ही आधिकारिक तौर पर रिलीज की नई तारीख घोषित की है। सूत्रों से पता चला है कि सुभाष घई कांची को 6 दिसंबर को रिलीज करेंगे।

कांची में बंगाली बाला मिष्ठी के और फिल्म 'प्यार का पंचनामा' के कार्तिक आर्यन की जोड़ी हैं। इन दोनों के अलावा फिल्म में मिथुन चक्रवर्ती और ऋषि कपूर भी नजर आएंगे। अब लोगों को इस बात के लिए और इंतजार करना पड़ेगा कि घई की खोज मिष्ठी बड़े पर्दे पर कितना कमाल कर पाती हैं। मनीषा कोइराला और महिमा चौधरी को भी सुभाष घई की ही खोज कहा जाता है। 

Original Found Here.. http://www.jagran.com/entertainment/bollywood-when-will-subhash-ghais-kaanchi-finally-release-10655905.html

Tag: Subhash Ghai, Kaanchi Film

No comments:

Post a Comment