Wednesday 14 August 2013

Dhoom 3 First Motion Poster

Dhoom3

नई दिल्ली। आमिर खान का अपनी फिल्मों की प्रमोशन और मार्केटिंग का अपना अलग अंदाज है। अपने इसी निराले अंदाज का इस्तेमाल वे अपनी आने वाली फिल्म धूम 3 के प्रमोशन के लिए भी कर रहे हैं। धूम 3 का जो पहला मोशन पोस्टर जारी किया गया है, उसमें आमिर खान ने सिर्फ अपनी बैक दिखाकर फिल्म में अपनी लुक को लेकर दर्शकों में सस्पेंस बढ़ा दिया है।

धूम 3 के रिलीज होने से चार महीने पहले ही उन्होंने दर्शकों को अपनी तरह खींचना शुरू कर दिया है। लगभग 56 सेकेंड के इस मोशन पोस्टर में आमिर ने लोगों की उत्सकुता बढ़ाने के लिए जानबूझकर कुछ खास नहीं दिखाया है। धूम 3 की पहली झलक में आमिर खान एक खिड़की से बाहर शहर की तरफ देख रहे हैं और कुछ हेलिकॉप्टर उसके बाहर मंडरा रहे हैं।

खिड़की के बाहर शिकागो की शानदार लोकेशन और पोस्टर में आमिर की बॉडी की मसल्स नजर आ रही है। इस पोस्टर से यह साफ हो गया है कि गजनी की तरह धूम 3 के लिए भी आमिर ने मसल्स बनाने पर खूब मेहनत की है। आने वाले दिनों में आमिर धूम 3 के कुछ और भी पोस्टर और ट्रेलर जारी कर सकते हैं, जिन्हें वे बड़े गुपचाप तरीके से फिल्म के निर्माता आदित्य चोपड़ा के साथ मिलकर बना रहे हैं।

फिल्म में आमिर के साथ अभिषेक बच्चन, कटरीना कैफ और उदय चोपड़ा भी हैं। फिल्म का निर्देशन विजय कृष्ण आचार्य ने किया है। दर्शक बेहतरीन स्टंट और आमिर तथा बाकी बड़े सितारों को देखने के लिए इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Original Found Here... http://www.jagran.com/entertainment/bollywood-dhoom3-first-motion-poster-10646395.html

Tag: Dhoom 3, Bollywood News in Hindi, Celebrity Hindi News, Entertainment News in Hindi, Hindi News, News in Hindi

No comments:

Post a Comment