Wednesday 28 August 2013

Asaram Case: Be quiet or my gunmen will kill your parents 10681746


asaram bapu

नई दिल्ली। बेटी से दुष्कर्म के पहले आसाराम के अंधभक्त रहे पीड़ित छात्रा के पिता ने अपना गुस्सा जाहिर करने के लिए पूजा कक्ष में लगे उनके पोस्टर फाड़ डाले। उन्होंने कहा है कि बाहर हमारे बंदूकधारी खड़े हैं। मुंह बंद रखना, वरना वे तुम्हें और तुम्हारे माता-पिता को मार देंगे। वे कुछ दुआ-दवा करने के लिए बेटी को अपने निजी कक्ष में ले गए और दुष्कर्म किया। आसाराम के लोग हमें धमकी दे रहे हैं।

उन्होंने आसाराम (Asaram Bapu) को फांसी दिए जाने की मांग की है। आसाराम को ढोंगी करार देते हुए पीड़िता के पिता ने कहा कि उनकी बेटी के साथ आसाराम ने जो घिनौनी हरकत की, वो आरोप नहीं, हकीकत है। दूसरी ओर आसाराम ने कहा है कि अगर कोई लड़की को पीड़ित साबित कर दे तो उसे पांच लाख रुपये का इनाम दूंगा। आसाराम ने यह भी कहा कि लड़की को पीड़ित साबित करने वाले का मैं गुलाम बन जाऊंगा। उन्होंने प्रवक्ता के एक विवादित बयान को लेकर भी माफी मांगी है जिसमें पीड़ित लड़की को पागल बताया गया था। 

छात्रा के पिता ने कहा कि जोधपुर पुलिस उन्हें बचाव का मौका दे रही है। गिरफ्तार न होने पर आसाराम सबूत मिटाने के साथ ही केस कमजोर करने के लिए षडयंत्र रच सकते हैं। यदि आसाराम गिरफ्तार हो जाते तो उनके दत्तक पुत्र सुरेशानंद, शिष्या पूजा बेन और प्रवक्ता नीलम दुबे यहां आने की हिम्मत न जुटा पाते। आसाराम पुलिस, राजनीतिक दलों और साधकों को अपने पक्ष में करने के लिए मुहिम चला रहे हैं।

गौरतलब है कि जोधपुर पुलिस ने आसाराम को पुलिस के समक्ष पेश होने के लिए 30 अगस्त तक की मोहलत दी है। ऐसा न होने पर उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। आसाराम की और मोहलत देने की मांग को पुलिस पहले की खारिज कर चुकी है, वहीं पुलिस द्वारा दी गई अवधि को खत्म होने में अब केवल चौबीस घंटे का ही समय शेष बचा है। आसाराम खुद को निर्दोष बताकर जांच में शामिल होने में आनाकानी तो कर रहे हैं। उनके प्रवक्ता और अन्य समर्थक लड़की के घर वालों से समझौते की भी पेशकश कर चुके हैं।

Original Found Here... http://www.jagran.com/news/national-asaram-case-be-quiet-or-my-gunmen-will-kill-your-parents-10681746.html

No comments:

Post a Comment