Saturday 17 August 2013

Congress May Take Action Against Sadhu Yadav Over His Meeting With Modi


Narendra modi

नई दिल्ली। राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के साले और बिहार कांग्रेस के नेता अनिरुद्ध प्रसाद उर्फ साधु यादव द्वारा नरेंद्र मोदी का गुणगान किए जाने से नाराज कांग्रेस उनके खिलाफ कड़ा रूख अपना सकती है। खबर है कि कांग्रेस साधु को मोदी से अपनी इस मुलाकात पर कारण बताओ नोटिस जारी कर सकती है।

पढ़ें : मोदी के दीवाने हुए साधु, किया जमकर गुणगान

गौरतलब है कि शुक्रवार को साधु यादव ने गुजरात में नरेंद्र मोदी से मुलाकात कर उन्हें प्रधानमंत्री पद का योग्य दावेदार करार दिया था। इसपर कांग्रेस की ओर से गहरा ऐतराज व्यक्त किया गया है। हालांकि साधु यादव ने साफ कह दिया है कि उन्हें कांग्रेसी कार्रवाई से डर नहीं लगता है। उन्होंने कहा, सोनिया गांधी को जो करना है कर लें, ये देश उनसे नहीं बल्कि मनमोहन सिंह से चलता है, वे देश के प्रधानमंत्री हैं, हालांकि उन्हें बहुत कम लोग ही जानते हैं। उन्होंने इस मुलाकात पर अपनी सफाई पेश करते हुए कहा कि उनकी चाय भर पीने की इस मुलाकात को लोग तोड़-मरोड़कर पेश कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि इससे पहले भी वे कई बार यहां आएं हैं लेकिन शायद उनमें ही दिलचस्पी की कमी थी जिसकी वजह से ये मुलाकात नहीं हो पाई। लेकिन इस बार उन्हें इसे अंजाम देना था। उनकी इस कुछ मिनटों की मुलाकात की चौतरफा निंदा हो रही है। इधर, इसे लेकर सियासी गलियारा भी गर्म हो गया है। राजनीतिज्ञ इनकी इस मुलाकात का अलग-अलग मतलब निकाल रहे हैं।

गौरतलब है कि कल साधु ने मोदी से मुलाकात के बाद कहा कि राहुल गांधी की तुलना में नरेंद्र मोदी में देश का प्रधानमंत्री बनने की काबिलियत ज्यादा है। वह तुरंत ही आपकी मदद के लिए आपके पास पहुंच जाते हैं। जबकि,राहुल गांधी से मिलने के लिए तीन साल तक इंतजार करना पड़ता है। गांधीनगर स्थित मुख्यमंत्री कार्यालय में नरेंद्र मोदी के साथ मुलाकात में साधु यादव के साथ कांग्रेस नेता दसई चौधरी भी साथ थे।

Original Found Here.. http://www.jagran.com/news/national-congress-may-take-action-against-sadhu-yadav-over-his-meeting-with-modi-10651033.html

Tag: Sadhu Yadav, Narender Modi, Hindi News, News in Hindi, News

No comments:

Post a Comment