Monday 19 August 2013

Salman Khan’s Hit-And-Run Case Hearing Adjourned Till 5 September

Salman Khan

मुंबई। फिल्म अभिनेता सलमान खान के खिलाफ हिट एंड रन मामले की सुनवाई अब सत्र अदालत के जज डीवी देशपांडे करेंगे। सलमान को इस मामले में गैर इरादतन हत्या का आरोपी बनाया गया है। अब इस मामले की सुनवाई 5 सितंबर को होगी। 

जज देशपांडे ने बताया कि सलमान के मामले से संबंधित कागजात उनकी अदालत में दो दिन पहले पहुंच गए थे। अभी सरकारी वकील नियुक्त किया जाना बाकी है। इस वजह से ही सोमवार को मामले की सुनवाई 5 सितंबर तक के लिए स्थगित कर दी गई। सलमान सोमवार को कोर्ट में पेश नहीं हुए। उन्हें अदालत में पेशी से छूट मिली हुई है। विदेश में शूटिंग का हवाला देते हुए उन्होंने कोर्ट से दो महीने की छूट मांगी थी।

बीती 24 जुलाई को एक अन्य जज यूबी हजीब ने इस मामले में सलमान के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का आरोप तय किया था। इस आरोप के तहत दोषी ठहराए जाने पर उन्हें दस साल तक की सजा हो सकती है। 28 सितंबर, 2002 की रात उपनगर बांद्रा में एक बेकरी के बाहर फुटपाथ पर सो रहे कुछ लोग सलमान की तेज रफ्तार लैंड क्रूजर की चपेट में आ गए थे। इस दुर्घटना में एक की मौत हो गई थी और चार लोग घायल हुए थे।

Original Found Here.. http://www.jagran.com/entertainment/bollywood-salman-khans-hitandrun-case-hearing-adjourned-till-5-september-10655992.html

Tag: Salman Khan, Hit-and-Run Case, Hearing Adjourned till 5 September, Hindi News, News in Hindi, News

No comments:

Post a Comment