Saturday 17 August 2013

BJP Leaders Comment on Congress Leaders in Favour of Modi


narendra modi

जागरण न्यूज नेटवर्क, नई दिल्ली। स्वतंत्रता दिवस के मौके पर प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के भाषण पर नरेंद्र मोदी की टिप्पणी से शुरू हुआ टकराव थमने का नाम नहीं ले रहा है। मोदी की टिप्पणी पर वरिष्ठ भाजपा नेता लालकृष्ण आडवाणी के एतराज के बाद कांग्रेस के कई बड़े नेता तीखे अंदाज में सामने आए।

संघ की भाजपा नेताओं को सलाह, नमो जाप से मिलेगी सफलता
शुक्रवार को देहरादून में विदेश मंत्री ने मोदी को कुंए का मेढक बताया, तो गुस्साईं भाजपा प्रवक्ता मीनाक्षी लेखी ने खुर्शीद को कॉकरोच करार दिया। मोदी पर हमलावर वाणिज्य व उद्योग मंत्री आनंद शर्मा ने उन्हें राष्ट्रीय शर्मिदगी का कारण बताया। सूचना व प्रसारण राज्यमंत्री मनीष तिवारी ने पीएम के भाषण पर टिप्पणी को मोदी की अतिमहत्वाकांक्षा करार दिया।

कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने आडवाणी के रुख से सहमति जताकर भाजपा की अंदरूनी खाई बढ़ाने का काम किया। उन्होंने कहा, 'मोदी ने अतिमहत्वाकांक्षा में स्वतंत्रता दिवस के भाषण को लेकर पीएम पर हमला कर सभी हदें लांघ दी हैं। उनकी सत्ता की भूख की सीमा नहीं है। मोदी के भाषण पर मेरी और आडवाणी जी की राय समान है। अब यह भाजपा नेताओं की चिंता है कि वह ऐसे अतिमहत्वाकांक्षी व्यक्ति को कब तक सिर पर बैठाते हैं।' गुरुवार को मोदी के भाषण के बाद भी दिग्विजय ने कहा था कि मोदी में सत्ता की हवस साफ दिख रही है। आनंद शर्मा ने कहा, 'मोदी भाजपा के लिए अहम हो सकते हैं पर असल में वह राष्ट्रीय शर्मिदगी का कारण हैं। वह घमंडी हैं और गुजरात के विकास मॉडल को बढ़ा-चढ़ाकर पेश करते हैं।'

मनीष तिवारी ने कहा, जब पीएम लाल किले से बोलते हैं, तो वह 120 करोड़ देशवासियों की इच्छाओं का प्रतिनिधित्व कर रहे होते हैं। अगर कोई व्यक्ति किसी के भाषण की तुलना पीएम के भाषण से करता है, तो यह उसकी अति महत्वाकांक्षा को ही दर्शाता है। बुजुर्ग नेता लालकृष्ण आडवाणी ने भी गुरुवार को इशारों में मोदी के भाषण पर नापसंदगी जाहिर की थी।

Original Found Here.. http://www.jagran.com/news/national-bjp-leaders-comment-on-congress-leaders-in-favour-of-modi-10650876.html

Tag: BJP Leader, Narender Modi, Congress, Hindi News, News in Hindi, News

No comments:

Post a Comment