Wednesday 14 August 2013

Govinda in Hero Remake

Govinda
मुंबई। सुभाष घई की ब्लॉकबस्टर फिल्म हीरो के रीमेक में गोविंदा और विनोद खन्ना भी दिखाई देंगे। खबर है कि गोविंदा 1983 में आई हीरो के संजीव कुमार और विनोद खन्ना शम्मी कपूर का रोल करेंगे। सुभाष घई और सलमान खान मिलकर इस फिल्म से आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली और सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी को बॉलीवुड में लॉन्च करेंगे।

हीरो के रीमेक का निर्देशन निखिल आडवाणी करेंगे। निखिल सूरज और अथिया के लिए बहुत जल्दी वर्कशॉप भी आयोजित करने वाले हैं इसलिए फिल्म की शूटिंग अगले दो-तीन महीनों में शुरू होने की उम्मीद जताई जा रही है। सूत्रों ने बताया कि गोविंदा और विनोद खन्ना ने इस फिल्म में काम करने के लिए अपनी सहमति दे दी है। बताया जा रहा है यह रीमेक 1983 की हीरो से अलग होगा। इसकी कहानी में कई बदलाव किए गए हैं।

फिल्म अभिनेत्री जिया खान की मौत के मामले में सूरज पंचोली के जेल जाने के बाद यह कयास लगाए जा रहे थे कि इस फिल्म में उनकी बजाय किसी और युवा अभिनेता को लीड रोल में लिया जा सकता है, लेकिन अब इन अटकलों पर विराम लग चुका है। सूरज पंचोली इस फिल्म में बने रहेंगे।

1983 की हीरो ने जैकी श्रॉफ और मीनाषी शेषाद्रि को रातोंरात स्टार बना दिया था। अब देखते हैं कि सूरज और अथिया के फिल्मी करियर को यह फिल्म कैसी शुरुआत देगी। 

No comments:

Post a Comment