Wednesday 21 August 2013

Madhur Bhandarkar to Make Love Story First Time

Madhur Bhandarkar
मुंबई। हैरान-परेशान होने की बिल्कुल जरूरत नहीं है क्योंकि मधुर भंडारकर किसी से इश्क नहीं लड़ा रहे हैं। हम बात कर रहे हैं उनकी अगली फिल्म 'मर जावा' की, जो उनके फिल्म करियर की पहली लव स्टोरी होगी।

चांदनी बार, पेज 3 और कॉरपोरेट जैसी गंभीर फिल्में बनाने वाले मधुर भंडारकर अभी तक लव स्टोरी पर फिल्में बनाने से दूर रहे हैं। मर जावा के निर्माता भूषण कुमार है और उन्होंने ही इस बात की पुष्टि की कि मधुर पहली बार लव स्टोरी का निर्देशन करने जा रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू होगी।

भूषण कुमार ने बताया, 'हम अभी एक स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं, जो पूरी तरह लव स्टोरी है। इस फिल्म में 6-7 गाने होंगे। यह पहला मौका है, जब मधुर लव स्टोरी पर काम करेंगे।' अभी फिल्म की स्टार कास्ट तय नहीं हुई है। भूषण ने बताया कि वे इस फिल्म में नए चेहरों को भी ले सकते हैं और बड़े सितारों को भी। लेकिन स्टार कास्ट स्क्रिप्ट पूरी होने के बाद ही तय होगी। 

एक साल से मधुर भंडारकर की कोई फिल्म नहीं आई है। पिछले साल उनकी फिल्म हीरोइन रिलीज हुई थी, जिसमें करीना कपूर लीड रोल में थीं। 'मर जावा' के बनने में भी अभी कम से कम एक साल का वक्त लगेगा। देखते हैं भंडारकर को यह लव स्टोरी कितनी रास आती है।

Tag: Madhur Bhandarkar, Director, Love Story First Time, Hindi News, News in Hindi, News

No comments:

Post a Comment