Saturday 17 August 2013

Father Held For Killed Four Kids


Crime

जींद। चार मासूम बच्चों की हत्या का आरोपी कोई और नहीं बल्कि उनका पिता रामेश्वर ही निकला। पुलिस ने देर रात उसे गिरफ्तार कर लिया है। प्रेम प्रसंग में हुई इस वारदात में महिला का भी हाथ सामने आ रहा है, लेकिन पुलिस ने अभी उसका खुलासा नहीं किया है।

गौरतलब है कि 8 अगस्त की शाम नरवाना के भगत सिंह कालोनी से चार बच्चे विकास, अमन, शिवानी व सलोनी गायब हो गए थे। रामेश्वर ने पुलिस को बताया था कि वह शाम को बच्चों को भुट्ठा दिलाकर कैनाल रोड पर स्थित गोशाला के सामने छोड़कर चला गया था। इसके बाद बच्चे घर पर नहीं पहुंचे थे। इनमें सलोनी, सिवानी व विकास सगे भाई-बहन हैं जो रामेश्वर के बच्चे हैं जबकि अमन रामेश्वर के भाई हरिराम की पुत्री थी।

दहला देने वाली इस वारदात में एक-एक कर बच्चों के शव नहर से मिलते रहे। सबसे पहले अमन उर्फ मुस्कान का शव घटना के तीसरे दिन हिसार के शिकारपुरा गांव के पास बाल संमद नहर से मिला था जबकि सिवानी का शव बडनपुर हैड के पास मिला। तीसरे बच्चे का शव मखंड के पास नहर में मिला था। गत सोमवार देर शाम अग्रोहा माइनर से चौथी बच्ची सलोनी का शव बरामद हो गया था। पुलिस अधीक्षक द्वारा जिले के दो डीएसपी व छह इंस्पेक्टरों को अपने दल-बल के साथ मामले को सुलझाने के लिए लगाया गया था।

Original Found Here... http://www.jagran.com/news/national-father-held-for-killed-four-kids-10650910.html

Tag: Father Killed 4 Kids, Hindi News, News in Hindi, News

No comments:

Post a Comment