Monday 19 August 2013

Samsung Prices New Laptop At The Top


Samsung Laptops

आगामी 18 अगस्त को सैमसंग कंपनी अपने अगले सिपाही को मोबाइल मार्केट के मैदान में उतारने जा रही है। एटिव बुक 9 प्लस लैपटॉप की, जिसे कंपनी जल्द ही बाजार में उतारने जा रही है, कीमत करीब 1,399 डॉलर रखी गई है। अमेरिका में एटिव 9 लैपटॉप की प्री बुकिंग शुरू हो चुकी है जिसके अनुसार इस लैपटॉप की कुछ खास बातें हम आपके सामने रख रहे हैं :-

एटिव बुक 9 प्लस लैपटॉप 13.3 इंच की डिस्प्ले और 3200X1800 पिक्सल रेजोल्यूशन वाला गैजेट है और गैजेट विशेषज्ञ 13 इंच की स्क्त्रीन में इस लैपटॉप को अब तक के सबसे अधिक रेजोल्यूशन पिक्सल वाला लैपटॉप बता रहे हैं। फुल एचडी स्क्त्रीन के साथ इस लैपटॉप की डिस्प्ले करीब 2.8 गुना ज्यादा और अधिक पैनी है, जिसकी बाहरी सजावट गोरिल्ला ग्रास से की गई है। विंडो 8 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करने वाले इस लैपटॉप की स्क्त्रीन कुछ इस तरह डिजाइन की गई है कि आप धूप में भी बिना किसी परेशानी के इस लैपटॉप पर काम कर सकते हैं और साथ ही 180 डिग्री तक इस लैपटॉप के डिस्प्ले को घुमाया भी जा सकता है। 

फोर्थ जनरेशन इंटल कोर आइ5 प्रोसेसर से संचालित एटिव बुक 9 प्लस की इंटरनल मेमोरी 128 जीबी और रैम 4 जीबी है। एक बार फुल चार्ज करने के बाद आप इस लैपटॉप को 7.5 घंटे तक प्रयोग कर सकते हैं। 

बस कुछ ही दिनों के इंतजार के बाद आप चाहे तो एटिव बुक 9 प्लस को घर ला सकते!

Original Found Here.. http://www.jagran.com/technology/samsung-prices-new-laptop-at-the-top-10641058.html

Tag: Samsung Laptop, Hindi News, News in Hindi, News

No comments:

Post a Comment