Wednesday 14 August 2013

I Don't Do Films to Prove Anything to Anyone: Sonakshi Sinha

Sonakshi Sinha
मुंबईसलमान खान के साथ दबंग से बॉलीवुड में जबरदस्त एंट्री करने वाली शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा अब आत्मविश्वास से लबरेज हो चुकी हैं। सोनाक्षी का कहना है कि मैं कुछ साबित करने के लिए फिल्में नहीं करतीं। 

दबंग के अलावा 'राउडी राठौर' और 'सन ऑफ सरदार' जैसी हिट फिल्में देने वाली सोनाक्षी ने कहा, 'किसी को मेरी एक्टिंग पर उंगली उठाने का हक नहीं है क्योंकि मेरी पहली ही फिल्म से लोगों ने मेरी एक्टिंग को खूब पसंद किया। लोग कहते हैं कि मैं एक्टिंग और डांस दोनों ही बढि़या करती हूं। इसलिए मुझे अब इस क्षेत्र में कुछ साबित करने की जरूरत नहीं है।'

बॉलीवुड में बहुत जल्दी पूरी तरह पांव जमाने वाली सोनाक्षी का मानना है कि कमर्शियल सिनेमा में अभिनेत्रियों की भूमिका भी उतनी ही अहम है। उन्होंने कहा, 'मसाला फिल्मों में अभिनेत्रियों के लिए भी रोल लिखे जाते हैं। अगर ऐसा नहीं होता तो फिल्में सिर्फ अभिनेता को लेकर बनती। मेरा मानना है कि कमर्शियल फिल्मों में अभिनेत्रियां भी अपनी अहम भूमिका निभा रही हैं।'

26 वर्षीय सोनाक्षी का कहना है कि उन्हें जितना आनंद मसाला फिल्मों में काम करने में आता है, उतना ही देखने में भी आता है। सोनाक्षी कहती हैं, 'इस तरह की फिल्में बनाना आसान नहीं होता क्योंकि इनमें कई चीजें जीवन के दायरे से बढ़कर होती हैं। मसाला फिल्मों में कई चीजें ऐसी होती हैं, जो हमारी रीयल लाइफ में नहीं होतीं। इसलिए ऐसी फिल्में करना चुनौतीपूर्ण तो होता है, लेकिन इन्हें करने में मजा भी खूब आता है।'
सोनाक्षी आजकल अपनी बातों से आलोचकों का मुंह बंद करने में लगी हैं। हाल में उनके आलोचकों ने यह भी कहा था कि उनकी मां पूनम सिन्हा 'लुटेरा' फिल्म के सेट पर उनके और रणवीर सिंह के बीच फिल्माए गए अंतरंग दृश्यों की शूटिंग देखने के लिए सेट पर मौजूद थीं। सोनाक्षी ने इन बातों का खंडन किया और कहा कि उनके परिवार ने काम के मामले में उन्हें पूरी आजादी दे रखी है। 

Original Found Here... http://www.jagran.com/entertainment/bollywood-i-dont-do-films-to-prove-anything-to-anyone-sonakshi-sinha-10646340.html

No comments:

Post a Comment